Breaking News : बच्चों को मिली चोरी की खौफनाक सजा….

Breaking News : बच्चों को मिली चोरी की खौफनाक सजा….

July 5, 2023 Off By NN Express

झारखंड के साहिबगंज में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां चोरी के आरोप में दो बच्चों के साथ दबंगों ने बर्बरता की हदें पार कर दीं. पहले दोनों की बेरहमी से पिटाई की, जब मन नहीं भरा तो बच्चों के सिर के आधे बाल मुंडवा दिए. इसके बाद उन्हें जूते-चप्पलों की माला पहना गांव में घुमाया. हालांकि, आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है.

घटना राजमहल थाना क्षेत्र के चंडीपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि दबंगों ने पीड़ित बच्चों के परिजनों पर बतौर जुर्माना 3,000 रुपये का अर्थ दंड भी लगाया है. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित बच्चों के परिजन राजमहल थाने पहुंचे और गांव के चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया. परिजनों ने बताया कि बच्चों पर कहर बरपाने के बाद दंबगों ने दोनों को रस्सी से बांधकर गंदे नाले में घंटों खड़ा रखा.

गांव की महिला के पैसे चोरी हो गए थे

बताया जा रहा है कि चंडीपुर गांव की रहने वाली एक महिला के घर से 4300 रुपये चोरी हो गए थे. महिला का नाम भदिया देवी है. महिला ने पैसे चोरी होने का आरोप दोनों बच्चों पर लगाया. महिला के आरोप पर गांव के दबंगों ने दोनों बच्चों को पकड़ लिया. उनके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. वहीं, दोनों बच्चों के परिजनों को बुलाकर दंड स्वरूप 3,000 रुपए का जुर्माना लगाया.

चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद एक बच्चे के परिजन घर में ताला लगाकर गांव से चले गए हैं. वह कहां गए हैं, इसका पता किसी को नहीं है. वहीं, दूसरे बच्चे के परिजनों ने राजमहल थाने में जाकर गांव के ही चार आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है. राजमहल थाने की पुलिस और चाइल्ड लाइन की टीम घटना की जांच में जुटी है.