‘मैं ज्योति नहीं बनूंगी, बेवफा ना समझो…’, फिर भी नहीं माना पति बंद करा दी पत्नी खुशबू की कोचिंग

‘मैं ज्योति नहीं बनूंगी, बेवफा ना समझो…’, फिर भी नहीं माना पति बंद करा दी पत्नी खुशबू की कोचिंग

July 5, 2023 Off By NN Express

बक्सर। उत्तर प्रदेश के SDM ज्योति मौर्या मामले का असर बिहार तक दिखाई दे रहा है। इस घटना के बाद एक पति ने यहां अपनी पत्नी की कोचिंग सिर्फ इस डर से छुड़वा दी कि कहीं वो भी उसे उसी तरह बेवफा न बन जाए, जैसे ज्योति मौर्या ने SDM बनते ही अपने पति से किनारा कर लिया था। पति ने कहा कि मैं अपनी पत्नी को ज्योति मौर्या नहीं बनने दे सकता।

आपको बता दे कि यह मामला मुरार थाना क्षेत्र का है, यहां रहने वाली खुशबू ने अपने पति के विरुद्ध पुलिस में आवेदन दिया है, पत्नी का कहना है कि उसके पति ने उसकी कोचिंग सिर्फ इसलिए छुड़वा दी कि कहीं वो ज्योति मौर्या की तरह न बन जाए, यानि वो अफसर बनने के बाद कहीं उसे छोड़ न दे। पत्नी ने पुलिस से निवेदन किया कि वे उसके पति को समझाएं कि वह ऐसा नहीं करेगी। खुशबू ने कहा, ”साहब मैं ज्योति मौर्या नहीं बनूंगी, मैं बेवफा नहीं हूं, मेरे पति को समझाओ कि मेरी कोचिंग न छुड़वाएं।

दरअसल, खुशबू प्रयागराज में रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रही थीं। इसके लिए वो एक इंस्टिट्यूट से कोचिंग ले रही थीं, लेकिन जैसे ही ज्योति मौर्या की बेवफाई वाला वीडियो वायरल हुआ तो उसके पति पिंटू ने वापस उसे घर बुला लिया। पिंटू ने उसे कोचिंग के लिए रुपये तक देने से इनकार कर दिया। जिसके चलते पत्नी को थाने आना पड़ा। खुशबू ने कहा कि उसने अपने पति को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो उसकी बात सुनने को तैयार ही नहीं है। जब वो पति को मना-मना कर थक गई तो उसने पुलिस की मदद लेने की सोची।

2010 में हुई थी पिंटू-खुशबू की शादी

मुरार थाना क्षेत्र के चौगाई गांव निवासी पिंटू कुमार सिंह की शादी साल 2010 में खुशबू के साथ हुई थी, खुशबू पढ़ने में अच्छी थी और बीपीएससी की तैयारी कर अफसर बनना चाहती थी, इसलिए पिंटू ने उसे कोचिंग के लिए प्रयागराज भेज दिया, लेकिन जैसे ही ज्योति मौर्या मामले का वीडियो वायरल हुआ तो पिंटू पर भी इसका असर पड़ा। उसे लगने लगा कि कहीं खुशबू भी ज्योति की तरह न बन जाए। यानि जैसे ज्योति ने अपने पति को उस समय छोड़ दिया जब वो SDM बन गई, वैसे ही खुशबू भी कहीं अफसर बनते ही पिंटू को न छोड़ दे। पिंटू ने इस बात को इतना ज्यादा दिल पर ले लिया कि खुशबू को प्रयागराज से वापस बक्सर बुला लिया। पिंटू का कहना है कि ज्योति मौर्या वाले मामले से मैं बहुत आहत हूं, मैं अपनी पत्नी को पढ़ा रहा था, लेकिन अब मैं उसे पढ़ाने में सक्षम नहीं हूं, मैं अपनी पत्नी की कोचिंग के लिए पैसे नहीं दे सकता।

FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare