बी.एड. की छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी….

बी.एड. की छात्रा ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी….

July 3, 2023 Off By NN Express

भागलपुर। जिले में बरारी के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी जनता फ्लैट मकान नंबर 46 में एक युवती ने गले में फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतिका की पहचान मोहिता मोहिनी के रूप में की गयी है। जिसके पिता अधिवक्ता है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती बरारी के B.Ed कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी।

साथ ही बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाने का काम किया करती थी। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की मृतिका मोहिता की छोटी बहन ने उसके मोबाइल पर कई कॉल किया। लेकिन जब उसका कॉल रिसीव नहीं हुआ तो उसे कुछ आशंका हुई और यह सूचना अपने पिता को दी। जिसके बाद पिता जब घर आकर देखे तो वह अपने कमरे में फंदे से झूलती हुई पाई गई।

हालाँकि ख़ुदकुशी के कारणों का अब तक कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वही घटनास्थल पर बरारी थाना की पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतिका के पिता शैलेंद्र सिंह ने बताया कि हम लोगों को इस तरह की घटना का कारण कुछ समझ में नहीं आ रहा है। आखिर किस कारण से मेरी बेटी ने इतना बड़ा कदम उठाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ भी साफ-साफ पता चल पाएगा। इस घटना को लेकर परिवार में मातम छाया हुआ है।