दो बुरी खबरें और टूट गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिल, शहनाज गिल के साथ ‘यार का सताया हुआ’ रिलीज

दो बुरी खबरें और टूट गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिल, शहनाज गिल के साथ ‘यार का सताया हुआ’ रिलीज

July 3, 2023 Off By NN Express

Yaar Ka Sataya Hua hai: जहां एक तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों और सीरीज में काम किया है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस शहनाज गिल ने भी काफी कम समय में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. अब ये दोनों कलाकार एक साथ नजर आए हैं. दोनों का म्यूजकि वीडियो यार का सताया हुआ है रिलीज हो चुका है.

शहनाज और नवाज दोनों ने ही कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इस गाने का पोस्टर शेयर किया था, जिसके बाद से ही फैंस दोनों को एक साथ देखना चाह रहे थे. सोमवार को यूट्यूब पर यार का सताया हुआ गाना जारी किया गया है, जिसमें पहली बार दोनों साथ दिखे हैं.

म्यूजिक वीडियो की शुरुआत नवाज के सीन से ही होती है, जहां पर दीवाली का नजारा देखने को मिल रहा है. नवाजुद्दीन कहते हैं कि आज कोई दीवाली नहीं मनाएगा. अगले सीन में एक शख्स आता है जो नवाज को दो बुरी खबरें सुनाता है, जिसके बाद उनका शायराना अंदाज देखने को मिलता है. हमेशा की तरह नवाज इस गाने में भी दमदार तो लग ही रहे हैं, साथ ही शहनाज ने भी खूब काम किया है. उनका अंदाज भी खूब जच रहा है.

बी प्राक ने गाया है गाना

यार का सताया हुआ है, इस गाने को मशहूर सिंगर बी प्राक ने गाया है. उन्होंने अपनी आवाज से इस गाने में जान डाल दी है. इस सॉन्ग को म्यूजिक भी प्राक ने ही दिए हैं. वहीं गाने के लिरिक्स और कंपोजिंग का जिम्मा सॉग्नराइटर जान ने संभाला है और इस म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन अरविंद खैरा ने किया है.

दोनों एक्टर्स का वर्कफ्रंट

बहरहाल, अगर बात दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर उनकी फिल्म टिकू वेड्स शेरु रिलीज हुई, जिसमें उनके अपोजिट अवनीत कौर नजर आईं हैं. वहीं शहनाज गिल इसी साल अप्रैल में आई सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखी हैं. ये उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है, जिसमें राघव जुयाल के साथ उनकी जोड़ी दिखी.