Gadar 2: अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर लगाए आरोप, प्रोडक्शन कंपनी ने नहीं चुकाए बिल और पेंडिंग्स

Gadar 2: अमीषा पटेल ने ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर लगाए आरोप, प्रोडक्शन कंपनी ने नहीं चुकाए बिल और पेंडिंग्स

July 3, 2023 Off By NN Express

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द ही फिल्म गदर 2 में नजर आने वाली हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल शर्मा पर मिसमैनेजमेंट के आरोप लगाए हैं. अमीषा का कहना है कि प्रोडक्शन कंपनी ने अभी तक कई लोगों का बकाया नहीं चुकाया है. 

अमीषा पटेल ने चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग के दौरान कंपनी की ओर से मिसमैनेजमेंट का आरोप लगाया और कई ट्वीट्स किए. अमीषा का दावा है कि अनिल शर्मा प्रोडक्शंस ने मेकअप आर्टिस्ट और कई कॉस्ट्यूम डिजाइनर्स के पैसे नहीं चुकाए हैं. 

वहीं अमीषा ने ये भी आरोप लगाया है कि ‘प्रोडक्शन कंपनी के खराब मैनेजमेंट की वजह से कई लोगों के रहने, खाने और टैक्सी के बिल्स क्लियर नहीं किए गए हैं. लेकिन ज़ी स्टूडियोज ने सभी को सुनिश्चित किया है कि उनका बकाया भुगतान कर दिया जाएगा.

अमीषा ने ये भी कहा है कि ‘फिल्म से जुड़े सभी लोगों को पता है कि गदर 2 को अनिल शर्मा प्रोडक्शंस बना रहा है जो कई बार फेल साबित हुआ है, लेकिन ZeeStudios ने हमेशा इस तरह के मुद्दो को ठीक किया है.’

आपको बता दें अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी. गदर 2 की प्रोडक्शन कंपनी ज़ी स्टूडियोज़ और अनिल शर्मा प्रोडक्शंस हैं.