Satyaprem Ki Katha Collection: कार्तिक-कियारा की बल्ले-बल्ले, रविवार को फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Satyaprem Ki Katha Collection: कार्तिक-कियारा की बल्ले-बल्ले, रविवार को फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

July 3, 2023 Off By NN Express

Satya Prem Ki Katha BO Collection: कार्तिया कियारा की जोड़ी एक बार फिर हिट साबित हो रही है. फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद दोनों की प्रेम कहानी सत्यप्रेम की कथा को दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है. कार्तिक-कियारा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ये फिल्म 29 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म को ईद पर रिलीज होने का फायदा मिला और अब रविवार को भी फिल्म की कमाई में शानदार उछाल आया. जानिए वीकेंड पर फिल्म ने कितना कलेक्शन किया?

बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक-कियारा की मैजिकल कैमेस्ट्री दर्शकों के दिल पर राज कर रही है. समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन वीकेंड पर फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार सत्यप्रेम की कथा ने 2 जुलाई यानी रविवार को करीब 12 करोड़ की शानदार कमाई की है.

बात करें फिल्म की पहले दिन की कमाई की तो 9.5 करोड़ का कलेक्शन किया. दूसरे दिन कलेक्शन में गिरावट आई और करीब 7 करोड़ कमाए. तीसरे दिन शनिवार से फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और कमाई में उछाल आने लगा. फिल्म ने शनिवार को 10.10 करोड़ की कमाई की.

सत्यप्रेम की कथा को कार्तिक के करियर की तीसरी बड़ी हिट फिल्म माना जा रहा है. फिल्म ने अब तक कुल 38.35 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है. इससे पहले कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल-भुलैया 2 ने शानदार कमाई की थी. हालांकि सत्यप्रेम की कथा से पहले रिलीज कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई थी.