रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिला शव, मामले में हत्यारोपित मामा गिरफ्तार

रेलवे ट्रैक पर टुकड़ों में मिला शव, मामले में हत्यारोपित मामा गिरफ्तार

July 2, 2023 Off By NN Express

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में रिश्ते शर्मसार हो गए हैं। एक बहन की बेटी से दूसरी बहन के बेटे ने धमकाकर दुष्कर्म किया और उसको ब्लैकमेल करने लगा। इस बात का पता बहनों के भाई यानी की लड़के के मामा को चला तो उसने अपने ही भांजे को मौत के घाट उतार दिया। भांजे को मारने के बाद वह खुद थाने भी पहुंच गया और कहा कि साहब मैंने अपने भांजे को मार दिया।

एक बहन की बेटी से दूसरी बहन के बेटे के अवैध संबंध को लेकर मामा ने भांजे की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को रेलवे ट्रैक पर जाकर फेंक दिया। कुछ देर बाद जब मामा को अपने गुनाह पर पछतावा हुआ, तो वह सिविल लाइंस थाने पहुंच गया। उसने पुलिस के सामने कहा कि रेलवे ट्रैक पर जो शव पड़े होने की सूचना मिली है, उसकी हत्या करके शव को फेंका है। वह मेरा भांजा है। यह सुनते ही पुलिस कर्मियों के होश उड़ गए।

अपनी ही बहन से किया दुष्कर्म

लोधीपुर बिशनपुर  निवासी मामा ने बताया कि उसकी तीन बहनें हैं। बड़ी बहन मझोला थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है। उसका बेटे शिवम की हरकतें सही नहीं थी। इसके बाद उसे छोटी बहन के घर भेज दिया था। भांजे ने वहां पर बहन की बेटी धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। वह अपने ही बहन को शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था।

मामा ने भांजे को लाठी से पीटा

शनिवार शाम को मामा ने शिवम को समझाने के लिए स्थित घर में मामा ने बुलाया था। इसके बाद मामा ने भांजे से मोबाइल मांगा, तो भांजे ने इसके बाद उसने समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। गुस्से में तमतमाए मामा ने शिवम को कमरे में बंद करके लाठी से पीटना शुरू कर दिया। पिटाई के दौरान ही शिवम की मृत्यु हो गई। इसके बाद वह भांजे का शव कंधे पर रखकर रेलवे ट्रैक पर जाकर फेंक दिया।

थाने पहुंच कर कही ये बात

अपनी गलती का पछतावा होने पर मामा थाने पहुंचकर जुर्म को स्वीकार कर लिया। बोला मैंने अपने भांजे को एक बहन को न्याय दिलाने के मार दिया। अब दूसरी बहन के बेटे को मारा है तो उसकी सजा भी भुगतकर प्रायश्चित करुंगा। आरोपित के साथ जब पुलिस टीम रेलवे ट्रैक पर पहुंची तो वहां शिवम का शव टुकड़ों में बंटा हुआ मिला। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि इस मामले में हत्यारोपित मामा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मामा सहित तीन आरोपितों के प्राथमिकी दर्ज की है।