Breaking News : युवक को जबरन कार में बैठाकर मारपीट, लहूलुहान हालत में फेंका…

Breaking News : युवक को जबरन कार में बैठाकर मारपीट, लहूलुहान हालत में फेंका…

July 2, 2023 Off By NN Express

कोटा, 02 जुलाई । कोटा गुमानपुरा थाना इलाके में कोटड़ी चौराहा के पास एक सिक्योरिटी एजेंसी के नीचे खड़े कर्मचारी गौरव उर्फ मनी को कार में सवार होकर आए चार-पांच लोगों ने अपहरण कर कार में बैठा लिया। कार सवार युवकों ने कार में उसके साथ मारपीट की ओर शहर में घुमाते रहे। इसके बाद गुमानपुरा थाने के बाहर सड़क पर पटक कर फरार हो गए।

बालिता रोड़ निवासी गौरव ने बताया कि कोटड़ी चौराहा पर सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता है। गुरुवार रात ऑफिस के नीचे आया तो अचानक एक कार आई जिसमें कुलदीप सिंह हाड़ा सहित चार-पांच लोग सवार थे। उन्होंने उसे पकड़कर कार बिठाया और शहर में घुमाते रहे और मारपीट की। इसके बाद उन्होंने गुमानपुरा थाने के बाहर सड़क पर पटक कर चले गए।

इसके बाद इसकी जानकारी परिजनों व हाड़ौती विकास मोर्चा के संभागीय अध्यक्ष राजेन्द्र सांखला को दी। इसके बाद देर रात आरोपियों के खिलाफ अपहरण, मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया। गौरव ने बताया कि पहले वह धानमंडी स्थित कुलदीप की दुकान पर काम करता था। वहां ऑयल के साथ कूपन आते थे।

कुलदीप नए कूपन को निकालकर उनकी जगह पुराने कूपनों की एंट्री अपने परिवार के नाम कर उनके पैसे अपने परिजनों के खाते में डाल देता था। इसका विरोध किया तो कुलदीप ने उसकी आईडी से भी कूपन जमा कराने शुरू कर दिए और पैसे खुद रखने लगा। गड़बड़ लगी तो जनवरी में काम छोड़ दिया। अब कुलदीप उसकी आईडी पर जमा कूपनों के रुपयों की मांग उससे कर रहा है। पुलिस के अनुसार मामले में जांच की जा रही है। उसके बाद ही स्थिति साफ होगी।