Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं मिड बजट की फिल्में, फैंस को पसंद आ रही हैं लवस्टोरी

Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं मिड बजट की फिल्में, फैंस को पसंद आ रही हैं लवस्टोरी

July 1, 2023 Off By NN Express

Box Office Superhit Movies 2023: बॉक्स ऑफिस पर इस साल जहां एक ओर ‘पठान’ ने धमाकेदार शुरुआत की तो वहीं दूसरी ओर मिड बजट की फिल्में भी शानदार कमाई कर रही है. कोरोना के बाद बॉलीवुड का बुरा हाल रहा, लेकिन अब कई फिल्मों ने बॉलीवुड की कमाई को रफ्तार दी है.

खासतौर से कम बजट की फिल्में अच्छा कमाई कर रही है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’, सारा और विक्की की फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ और अब कार्तिक-कियारा की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ शामिल होने जा रही है. ये तीनों ही फिल्में कमाई के मामले में अच्छी साबित हो रही हैं.

हाल ही में रिलीज  कार्तिक-कियारा  की फिल्म सत्यप्रेम की कथा फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म में भी कार्तिक कियारा की जोड़ी कमाल करती दिख रही है. समीर विदवान के डायरेक्शन में बनी सत्यप्रेम की कथा में गजराज राव, सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का बजट 50 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि 4 दिन में ही फिल्म 40 करोड़ के आसपास कमा लेगी.

ज़रा हटके ज़रा बचके

वहीं सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके भी शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने लगभग पूरे महीने ठीक-ठाक कलेक्शन किया. एक मिडिल क्लास फैमिली की लवस्टोरी पर बेस्ड इस फिल्म ने आदिपुरुष जैसी बड़े बजट की फिल्मों को भी साइड कर दिया था. फिल्म का बजट करीब 40 करोड़ बताया जा रहा है और इस हिसाब से लागत से दोगुनी कमाई कर चुकी है ये फिल्म. 29 दिनों में जरा हटके जरा बचके ने 84 करोड़ कमा लिए हैं.