Jee Le Zaraa: ‘जी ले जरा’ से बाहर हुईं प्रियंका चोपड़ा? आलिया-कैटरीना के साथ अब ये एक्ट्रेस करेगी काम

Jee Le Zaraa: ‘जी ले जरा’ से बाहर हुईं प्रियंका चोपड़ा? आलिया-कैटरीना के साथ अब ये एक्ट्रेस करेगी काम

July 1, 2023 Off By NN Express

Jee Le Zaraa: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम से न सिर्फ भारत में बल्कि विदेश में भी पहचान हासिल की है. प्रियंका का नाम आज हॉलीवुड सितारों की लिस्ट में भी लिया जाता है. पीसी ने पिछले कुछ सालों में खुद को ग्लोबल स्टार बना लिया है. देसी गर्ल प्रियंका ने पिछले कुछ वक्त में कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम किया है. वहीं उनके फैंस उन्हें हिंदी फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं.

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. वहीं उनके पास हिंदी फिल्म ‘जी ले जरा’ भी थी. जिसको लेकर माना जा रहा था कि वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस फिल्म में पीसी के साख कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली थीं. इन तीन हसीनाओं को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं था. लेकिन अब फैंस को ये जोड़ी साथ देखने को नहीं मिलेगी.

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने अब इस फिल्म छोड़ने का फैसला कर लिया है. जिसके बाद उनकी जगह दो नई एक्ट्रेसेस पर विचार किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पीसी के पास हॉलीवुड में काफी काम है और अपनी कमिटमेंट्स के चलते वह शूटिंग के लिए वक्त नहीं निकाल पा रही हैं. माना जा रहा है कि फरहान ने उनसे 2024 में ‘जी ले जरा’ की शूटिंग शुरू करने को लेकर सवाल किया था. लेकिन पीसी कोई समय तय नहीं कर पाईं.

खबरों की मानें तो अब प्रियंका की जगह मेकर्स अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी के नाम पर विचार कर रहे हैं. हालांकि यूजर्स कियारा की जगह दीपिका का नाम ले रहे हैं. वहीं अब फरहान भी इस फिल्म को लेकर ज्यादा देर नहीं करना चाहते हैं. वैसे अभी तक प्रियंका चोपड़ा के बाहर होने की खबरों पर मेकर्स या फिर एक्ट्रेस की तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.