पंखे पर लटकता मिला होटल मालिक के बेटे का शव, रो-रोकर मां का बुरा हाल….

पंखे पर लटकता मिला होटल मालिक के बेटे का शव, रो-रोकर मां का बुरा हाल….

June 30, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां होटल मालिक के बेटे ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की एक टीम होटल मालिक के घर पहुंची. यहां घर के एक कमरे में युवक का शव पंखे से रस्सी के सहारे लटका हुआ मिला. पुलिसकर्मियों ने युवक के शव को नीचे उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन माल गोदाम का है. मृतक का नाम अर्थ है. अर्थ के पिता एक होटल चलाते हैं. बेटे की मौत पर मां रजनी का रो-रोकर बुरा हाल है. रजनी बताती है कि अर्थ का व्यवहार बिल्कुल सामान्य था. उसके बातचीत से ऐसा नहीं लगा कि वह कोई टेंशन में है. रजनी के मुताबिक, रात होने पर वह कमरे में सोने चली गई थी. रजनी कहती है कि उसे लगा कि अर्थ थका होगा, शायद इसलिए सो रहा होगा. इसी वजह से उसके कमरे में नहीं गई.

पंखे पर लटका मिला शव

रजनी ने बताया कि पड़ोसी का लड़का साइकिल मांगने उनके घर आया. इसी बीच, वह अर्थ के कमरे में गया तो तो वह शोर मचाने लगा. फिर वह भागती हुई उसके कमरे में गई तो बेटे का शव पंखे से झूल रहा था. वहीं, घर के बाकी सदस्य भी कमरे में आए. परिवार वालों ने ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया. वहीं, इस मामले में पुलिस अफसरों का कहना है कि युवक ने क्यों आत्महत्या की? यह पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है.

घटनास्थल के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

पुलिस ने घटनास्थल की वीडियोग्राफी भी कराई है. पुलिस का कहना है कि युवक के शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं, बेटे की मौत पर रजनी बार-बार बेहोश हो जा रही है. वहीं, पड़ोसी रजनी को सांत्वना देने में जुटे हैं. युवक की मौत पर मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है. कोतवाली थाना के प्रभारी हिमांशु निगम ने बताया कि ऐसी जानकारी मिली थी कि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अर्थ के मौत के वास्तविक कारणों के बारे में पता चलेगा.