Facebook पर Dosti फिर Pyar….जंगल में 3 लड़कियों रेप, आरोपी गिरफ्तार

Facebook पर Dosti फिर Pyar….जंगल में 3 लड़कियों रेप, आरोपी गिरफ्तार

June 30, 2023 Off By NN Express

गुमला: ‘फेसबुक पर दोस्ती और अनजान युवकों से प्यार’, तीन लड़कियों को भारी पड़ गया. तीनों के प्रेमी ने उन्हें धोखा दिया और उनके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. यह घटना झारखंड (Jharkhand) के गुमला जिले की है. वहीं, पुलिस ने आरोपी तीनों युवकों को अरेस्ट कर लिया है और पूछताछ में जुटी हुई है. पूरा मामला गुमला के बसिया थाना क्षेत्र का है.

यहां घुमसेरा गांव के रहने वाले तीन युवकों ने फेसबुक के माध्यम से 3 लड़कियों को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया. इसके बाद घुमाने के बहाने तीनों को गाड़ी में बैठाकर बाहर ले गए. इसके बाद जंगल में ले जाकर तीनों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब तीनों लड़कियां काफी देर तक घर नहीं लौटीं तो परिजनों को चिंता हुई. इसके बाद परिजन थाने गए और लड़कियों के अपहरण की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर घुनसेरा जंगल से तीनों लड़कियों को बरामद कर लिया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया अरेस्ट

वहीं, पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में गुमला जिले के बसिया थाना क्षेत्र के घुनसेरा गांव के रहने वाले अमित बराला, अनिल इंदवार और मुन्ना गोप नाम के तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित तीनों लड़कियों का मेडिकल जांच करवाया है. वहीं, बसिया के एसडीपीओ विकास आनंद लांगुरी ने घटना की पुष्टि की है. सडीपीओ विकास आनंद लांगुरी ने बताया कि तीनों आरोपियों ने आरोपों को स्वीकार कर लिया है. वहीं, घटना के बाद से तीनों लड़कियों के परिजन सदमे में हैं.

गुमला में ही पांच युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था

हालांकि, गुमला में रेप की ये कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले बिशुनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शादी समारोह में शामिल होने आई 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची को अगवा कर पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. हालांकि , इस मामले में पुलिस ने पांचों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था.