Mobile को लेकर दो बहनों में हुआ झगड़ा, एक ने फांसी लगाकर कर दी आत्महत्या….

Mobile को लेकर दो बहनों में हुआ झगड़ा, एक ने फांसी लगाकर कर दी आत्महत्या….

June 29, 2023 Off By NN Express

रांची, 29 जून I इन दिनों राज्य में आत्महत्या और हत्या के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है कहीं परिवार की आपसी रंजिशों में तो, कहीं प्रेमप्रसंग में धोखा मिलने पर, तो कही मोबाइल ना मिलने पर लोग अपनी जान देने से नहीं कतरा रहे है, ताजा मामला रामगढ़ जिले का है जहां युवती ने सिर्फ एक मोबाइल की वजह से अपने आप को मौत के मुंह में धकेल दिया.

READ MORE : ‘एंबुलेंस से बारात तो स्ट्रेचर पर वरमाला’, दूल्हे ने अपनी शादी में ऐसा क्यों किया?

गुस्से में खुद को कमरे में किया बंद जानकारी के अनुसार, जिले के भुरकुंडा रिभर साइड के शिवनगर कॉलोनी में रहने वाले दो बहनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर झगड़ा हुआ. बताया जा रहा है कि बड़ी बहन ने छोटी बहन पूजा कुमारी को मोबाइल नहीं दिया जिससे नाराज होकर उसने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया. परिजनों ने उसे दरवाजा खोलने को कहा लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला.

दरवाजा बंद कर फंदे में लटक गई युवती

पूजा के दरवाजा बंद करने के बाद परिजनों ने कमरे को काफी खोलने का प्रयास किया लेकिन वे असफल रहे. इस पर उन्होंने दरवाजा ही तोड़ दिया. जब परिजनों ने अंदर का नजारा देखा तो सब के सब चिल्लाने लगे. दरअसल छोटी बहन पूजा ने अपने आप को दुपट्टा के सहारे पंखे पर लटका दिया था.

डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

इधर, परिजनों के चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए. लोगों ने युवती के शव को फंदे से नीचे उतारा. इसके बाद उसे आननफानन में भुरकुंडा सीसीएल अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.