DJ पर पत्नी ने किया डांस तो पति ने कर दी हत्या….

DJ पर पत्नी ने किया डांस तो पति ने कर दी हत्या….

June 29, 2023 Off By NN Express

पटना I बिहार के जमुई में एक पति को पत्नी के डीजे पर डांस करना पसंद नहीं आया जिसके बाद उसने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. दरअसल चरकापत्थर के थाना क्षेत्र के चरैया गांव में एक शादी था जिसमें 40 साल की पंचा देवी उर्फ उर्मिला दूसरी महिलाओं के साथ डीजे की धुन पर नाच रही थी.

इस दौरान महिला का पति सीतो मांझी वहां पहुंच गया और पत्नी को नाचते देख आग बबूला हो गया. इसके बाद वह पत्नी हाथ पकड़कर खीचते हुए घर ले गया और वहां लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली.

इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तब पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शराब के नशे में पत्नी की हत्या

बताया जा रहा है कि सीतो मांझी ने जब पत्नी की पीट-पीट कर हत्या की तब वह शराब के नशे में था. मृतका के मां ने बताया कि जब वह बेटी के घर पहुंची तो देखा की सीतो मांझा वहीं बैठा तो पूछने पर उसने बताया कि उसकी पत्नी सबके सामने डीजे पर डांस कर रही थी. यह देखकर वह गुस्से में आ गया और फिर उसने उसकी हत्या कर दी. मां ने बताया कि वह बेटी को शादी के बाद विदाई देखने के लिए जगाने पहुंची थी तब उसे यह बात पता चला. इसके बाद उसने पुलिस को इसकी खबर दी.

पंचा देवी को डांस करना था पसंद

मृतका की मां ने कहा कि उसकी बेटी अच्छा डांस करती थी. यही वजह थी दूसरी महिलाएं उसे डांस करने के लिए कहती थी. और उसके साथ डांस करना चाहती थी. शादी विवाह में कौन नहीं नाचता गाता है लेकिन यह बात उसके दामाद को समझ नहीं आई और उसने बेटी की हत्या कर दी. इधर गांव वालों ने कहा कि हत्या आरोपी सीतो मांझी सनकी मिजाज का आदमी है. वह हमेशा नशे में रहता है. उसने शराब के नशे में पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी पति

मामले में चरखापत्थर थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार ने बताया कि एक शादी समारोह में पत्नी के डांस करने पर पति इस कदर नाराज हो गया कि उसने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.मृतका की मां के बयान पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.