Satyaprem Ki Kath Review: कार्तिक-कियारा की प्रेम कहानी का चला जादू, पढ़ें सत्यप्रेम की कथा का रिव्यू

Satyaprem Ki Kath Review: कार्तिक-कियारा की प्रेम कहानी का चला जादू, पढ़ें सत्यप्रेम की कथा का रिव्यू

June 29, 2023 Off By NN Express

Kartik Aaryan Kiara Advani Movie Satyaprem Ki Katha: कहानी की शुरुआत होती है प्रल्हाद नगर के आखरी बैचलर सत्तू के सपने से, जहां वो उत्तर से लेकर दक्षिण तक मैं हूं गुज्जु फटाका कहते हुए धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देते हुए आता है, लेकिन पप्पा की लात से सत्तू का सपना टूट जाता है.

सतेंद्र यानी सत्तू अपनी मां दिवाली (सुप्रिया पाठक), पापा नारायण (गजेंद्र राव) और छोटी बहन सेजल (शिखा) के साथ रहता है. एलएलबी फेल सत्तू अहमदाबाद के प्रल्हाद नगर का अकेला बैचलर है. जिसे अपनी गली में भी कोई नहीं पूछता उस सत्तू का दिल किशनभाई (सिद्धार्थ रांदेरिया) के चटकदार नाश्ते पर यानी कथा (कियारा अडवाणी) पर आ जाता है.

पहली ही नजर में कथा से प्यार कर बैठे सत्यप्रेम का दिल तब टूट जाता है, जब उसे पता चलता है कि कथा का बॉयफ्रेंड है. लेकिन आगे कुछ ऐसा हो जाता है कि कुछ साल बाद सत्यप्रेम की शादी कथा से हो जाती हैं लेकिन क्या ये शादी टिक पाएगी? क्यों कथा सत्यप्रेम से शादी करती हैं इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएंगे.

राइटिंग और डायरेक्शन

लोगों का मनोरंजन करते हुए सत्यप्रेम की कथा कुछ ऐसे प्रभावशाली मेसेज देती हैं, जो आपके दिल पर छाप छोड़ जाते हैं और इसका क्रेडिट जाता है निर्देशक समीर विध्वंस और राइटर करण शर्मा को. दोनों ने एक बेहतरीन कहानी पेश करने की कोशिश की है. फर्स्ट हाफ में कहानी थोड़ी स्लो लगती हैं लेकिन सेकंड हाफ में पिक्चर कुछ इस तरह से बदल जाती है कि मानो एकदम से वक़्त बदल दिया, जज़्बात बदल दिए और जिंदगी बदल दी.