पति-पत्नी के झगड़े से परेशान होकर नर्स ने खाया जहर, मौत….

पति-पत्नी के झगड़े से परेशान होकर नर्स ने खाया जहर, मौत….

June 28, 2023 Off By NN Express

बूंदी। बूंदी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने पारिवारिक तनाव के चलते अज्ञात गोलियां चला दीं। उसे उपचार के लिए कोटा के एमबीएस अस्पताल रेफर किया गया। जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गई.

महिला के परिजनों ने उसके पति पर शराब के नशे में मारपीट करने का आरोप लगाया है और पुलिस को शिकायत देकर मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. मृतक मधु (40) की शादी को 15 साल हो गए थे। उसके दो बच्चे हैं।

बसंत विहार निवासी मधु के पिता रतन सिंह नायक ने बताया कि 2008 में बेटी की डूंगरी बूंदी के उंदालिया अंबेडकर निवासी सुरेश नायक के पास थी। वह नर्सिंग कर चुकी थी. उस समय बेटी नौकरी पर नहीं थी. शादी के एक साल बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़े होने लगे। जिसके बाद मधु कोटा आकर पीहर में रहने लगी।

कुछ समय बाद ससुराल वाले माफी मांगकर उसे वापस अपने साथ बूंदी ले गए। ससुराल जाने के बाद पति फिर से शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करने लगा। मधु घर छोड़कर कोटा आ गई। कोरोना में लॉकडाउन के दौरान मधु को मेडिकल विभाग में नौकरी मिल गई. इसके बाद पति उसे बूंदी ले गया।

19 जून को झगड़े से तंग आकर मधु ने अज्ञात गोलियां चला दी। उन्हें उपचार के लिए कोटा लाया गया। आज उनका निधन हो गया. पति प्राइवेट कार चलाता है। बूंदी कोतवाली थाने के एएसआई महावीर ने बताया कि महिला ने 19 जून को अज्ञात जहर खा लिया था I

जिसके बाद उसे कोटा उपचार के लिए भर्ती कराया गया था. आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।