मातम में बदलीं शादी की खुशियां! मंगल गीत गा रही थीं महिलाएं, एक की मौत….

मातम में बदलीं शादी की खुशियां! मंगल गीत गा रही थीं महिलाएं, एक की मौत….

June 28, 2023 Off By NN Express

पटना: बिहार के समस्तीपुर में एक शादी समारोह के दौरान ऐसा हादसा हुआ कि शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई. जहां कुछ देर पहले तक जश्न का माहौल था वहां सन्नाटा पसर गया.

दरअसल शादी की रस्मों के बीच गीत गा रही एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. महिला की मौत माइक में करंट आने की वजह से हुई. महिला जिस माइक को पकड़कर गीत गा रही थी उसमें अचानक करंट आ गया इसके बाद वहां अफरा तफरी मच गया. 

माइक से जब तक करंट को बंद किया गया तबतक उसकी मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाहै. पुलिस जांच कर रही है कि माइक में करंट कैसे आई.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के मब्बी गांव में शादी की रस्में निभाई जा रही थी. शादी के दौरान पारंपरिक गीत गाए जाने के लिए पास पड़ोस की महिलाएं जुटी थी. इस दौरान मीणा देवी नाम की एक महिला ने मंगल गीत गाने के लिए माइक लिया और गीत गाने लगी.

लोग महिलाओं के गाए गीत का आनंद ले रहे थे. इस दौरान माइक में अचानक करंट आ गया फिर माइक पकड़ी महिला भी इसकी चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अब पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि माइक में करंट कैसे आया?