Anupama: अनुपमा को जिंदा जलाने की कोशिश करेगी माया? क्या बीवी को बचाने में कामयाब होगा अनुज!

Anupama: अनुपमा को जिंदा जलाने की कोशिश करेगी माया? क्या बीवी को बचाने में कामयाब होगा अनुज!

June 28, 2023 Off By NN Express

Anupama New Twist: स्टार प्लस के नंबर वन और छोटे पर्दे मशहूर टीवी सीरियल अनुपमा  में इन दिनों काफी नए ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं. आपको बता दें की अनुपमा सीरियल में अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों से माया बौखलाई हुई है और अनुपमा को अनुज से दूर करने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश करते हुए नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ बरखा भी लगातार माया को अनुपमा के खिलाफ भड़काने का काम कर रही हैं.

अनुपमा के विदेश जाने से पहले शाह हाउस में उनके लिए फेयरवेल पार्टी ऑर्गनाइज की जाती है और पाखी की रिक्वेस्ट पर अनुज अपने कपाड़िया हाउस में भी अनुपमा के लिए शानदार पार्टी का आयोजन करता है. इस दौरान अनुपमा के पैर में चोट लगे होने के कारण अनुज उसे गोद में उठा कर घर लाता है. अनुज और अनुपमा को इस तरह से एक दूसरे के करीब देख कर माया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है.

क्या जीत जाएगा अनुज और अनुपमा का प्यार

आगे हम देखेंगे कि जलन और प्रतिशोध की आग में चलती हुई माया किसी भी कीमत पर अनुपमा को अनुज के जीवन से निकालने के इंतजाम में लग जाएगी. माया अनुपमा को जान मारने की साजिश करेगी और इस दौरान वो अनुपमा को जला कर मारने की कोशिश भी करेगी. लेकिन अब देखना यह होगा की क्या माया की साजिश अनुज और अनुपमा को एक दूसरे से अलग करेगी या एक बार फिर अनुज और अनुपमा का प्यार जीत जाएगा.