Tamannaah Bhatia: एयरपोर्ट पर फैन की दीवानगी देख रो पड़ीं तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा को भी होने लगेगी जलन

Tamannaah Bhatia: एयरपोर्ट पर फैन की दीवानगी देख रो पड़ीं तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा को भी होने लगेगी जलन

June 27, 2023 Off By NN Express

Tamannaah Bhatia Fan: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के हुस्न का जादू फैंस के दिलों पर खूब चलता है. तमन्ना के लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन एयरपोर्ट पर उन्हें एक ऐसी फैन मिली जिसकी दीवानगी देख तमन्ना भाटिया रो पड़ीं. इस फीमेल फैन का प्यार देखकर तो तमन्ना के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा को भी उनसे जलन होने लगेगी. इस फैन ने तमन्ना के प्यार में हाथ पर उनकी तस्वीर वाला टैटू भी बना रखा है.

बहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना जब मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो एक फैन ने उनका दिल जीत लिया. ये फैन कोई लड़का नहीं बल्कि एक महिला थी. हाथ में बुके लेकर तमन्ना से मिलने पहुंचीं इस फैन ने उन्हें देखते ही पैर छू लिए. फिर बाहें फैलाकर तमन्ना ने उन्हें गले लगा लिया.

https://www.instagram.com/reel/Ct9u4Fcxw2G/?utm_source=ig_web_copy_link

दीवानगी तो देखिए इस महिला फैन ने तमन्ना के चहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवा रखा था. गले मिलकर फैन इमोशनल हो गईं तो तमन्ना भी अपने आंसू नहीं रोक पाईं. तमन्ना ने हाथ जोड़कर अपने फैन से विदा ली, लेकिन वो इस प्यार से काफी इमोशल हो गईं.

हालांकि इस बीत तमन्ना का दिल एक्टर विजय वर्मा पर फिदा है. हाल ही में तमन्ना ने विजय को अपना हैप्पी प्लेस बताया था. जल्द ही तमन्ना और विजय की जोड़ी ओटीटी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 में नज़र आएगी. तमन्ना और विजय को पहली बार गोवा में एक साथ छुट्टी बिताते हुए देखा गया था, तभी से दोनों के लिंकअप की खबरें आ रही थीं.

इससे पहले तमन्ना प्राइम वीडियो की रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ जी करदा में नज़र आई थीं. वहीं अगस्त में तमन्ना की दो पैन इंडिया फिल्में आने वाली हैं. जिसमें तेलुगू एक्शन भोला शंकर है. इस फिल्म में चिरंजीवी लीड रोल प्ले कर रहे हैं और कीथी सुरेश भी हैं. वहीं दूसरी तमिल एक्शन-कॉमेडी फिल्म जेलर आने वाली है. इस फिल्म में रजनीकांत, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार और राम्या कृष्णन जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं. ये दोनों फिल्में 1 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होंगी.