CG BREAKING : ट्रक और स्कॉर्पियो में जबरजस्त टक्कर, मासूम की मौत….

CG BREAKING : ट्रक और स्कॉर्पियो में जबरजस्त टक्कर, मासूम की मौत….

June 27, 2023 Off By NN Express

नगरी 27 जून । सिहावा क्षेत्र में रविवार शाम हुए भीषण सडक़ हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई, वहीं पिता सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नगरी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं एक और बच्ची को गंभीर हालत में धमतरी भेजा गया है। हादसा सिहावा थाना के सिहावा, घटुला मार्ग पर पाईकभाठा के पास की बताई जा रही है। जहाँ तेज रफ्तार स्कार्पियो और ट्रक में भीषण भिड़ंत हुई है।

जिसके बाद स्कार्पियो के सामने हिस्से के परखच्चे उड़ गये। कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों की मदद दे फंसे लोगों को निकाला गया। मिली जानकारी के अनुसार छिपलीपारा, सोनामगर निवासी दुलेश्वर साहू स्कार्पियो में पत्नी और बच्चों संग विश्रामपुरी इलाके गये थे। पत्नी शिक्षिका है।

जिसकी पोस्टिंग बस्तर के विश्रामपुरी क्षेत्र में है। सोमवार को 26 जून से नये शिक्षा सत्र की शुरुवात होनी है। लिहाजा पत्नी को छोडक़र पति दुलेश्वर साहू, तीन बच्चियों संग वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान सिहावा,घठूला मार्ग पर पाईकभाठा के पास स्कार्पियो सीजी 09 एच 1000 और ट्रक जीजे10 टीएक्स1734 में जोरदार भिड़ंत हो गई।

इस हादसे में शांभवी साहू (4 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि पिता सहित तीन घायल हो गए। वहीं इस भीषण सडक़ दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा – तफरी का माहौल था और लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सिहावा थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर सहित टीम मौके पर पहुँचकर घायलों को अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में एक 4 साल की बच्ची की मौत हुई है। दुलेश्वर साहू स्कार्पियो चालक, यशस्वी साहू 18 वर्ष और आरती साहू 2 साल को चोट आई है, जिसमें दुलेश्वर साहू और यशस्वी को धमतरी रिफर किया गया है।