Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट का बिग बॉस के घर में भौकाल, शो के पहले हफ्ते में ही लगा इन कंटेस्टेंट्स को डर!

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट का बिग बॉस के घर में भौकाल, शो के पहले हफ्ते में ही लगा इन कंटेस्टेंट्स को डर!

June 25, 2023 Off By NN Express

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 से बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट लगातार चर्चा में हैं. पूजा ने शो में एंट्री के साथ ही अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है. वह धीरे-धीरे खुद को घर और खेल के हिसाब से ढालने की कोशिश भी कर रही हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों में उनका बोल्ड और लाउथ रूप सभी को देखने को मिला है. पूजा यूं तो काफी बेबाक नजर आ रही हैं. लेकिन अपनी बातों के आगे वह किसी की भी नहीं सुनती.

बीते दिन वीकेंड के वार में जहां सलमान खान अपने पुराने रूप में आकर कंटेस्टेंट्स को सबक सिखाते हुए नजर आए. वहीं मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. जिसका सेंटर पॉॉइन्ट पूजा भट्टा को दिखाया गया है. प्रोमो में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल करते हैं कि किस-किस को पूजा से डर लगता हैं. अब जाहिर है इस सवाल का जवाब देने से पहले कंटेस्टेंट्स काफी सोचेंगे.

लेकिन एक्ट्रेस जिया शंकर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने अपनी आवाज उठाते हुए कहा कि उन्हें पूजा से डर लगता है. जिया शंकर कहती हैं उन्हें पूजा काफी डोमिनेटिंग लगती हैं. अगर वह उन्हें कुछ बोल दें तो उन्हें नहीं पता कि वह किसी तरह से रिएक्ट करेंगी. इस दौरान पूजा भट्ट के रिएक्शन देखने लायक थे. इसी बीच आलिया भी अपना हाथ उठाती हैं और कहती हैं उन्हें भी पूजा से डर लगता है.

जिया और आलिया के बाद सलमान खान पूजा से पूछते हैं कि आखिर ऐसा क्यों? पूजा भट्ट अपने जवाब में कहती हैं कि अगर ये दोनों डरते हैं, और बाकी घरवाले नहीं डरते, तो ये दोनों जो हैं, वो हमें दिखा नहीं रहे कि वो क्या हैं. बता दें दो दिन पहले पूजा भट्ट ने मनीषा की साइड लेते हुए एक कंटेस्टेंट्स को काफी सुनाया था. जिसपर उनका कहना था कि वह किसी को बात करने का मौका नहीं देती हैं.