युवक की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत….

युवक की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत….

June 25, 2023 Off By NN Express

बिहार के बुक्सार में युवक की बिजली के तार की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह खेतों के रास्ते अपने गांव जा रहा था, लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही करंट लगने से उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

यह घटना जिले के सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बलिहार गांव के बधार का है. मृतक की पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र के जगदरा गांव का निवासी 42 वर्षीय विद्यानंद पांडेय से हुई है. गांव वालों ने बताया कि गांव के ही एक दबंग के द्वारा खेतों में बिजली का नंगा तार बिछाया गया. और मौत के बाद उसे हटा दिया गया. जब गांव वाले शौच करने बधार में गए तो शख्स बिजली की तार में सटा हुआ था और उसके शरीर से धुंआ निकल रहा था.

गांव वालों के अनुसार पुलिस के आने से पहले ही दबंग ने शव को वही छोड़कर बिजली का तार हटवा दिया. वही पुलिस का भी यही मानना है कि करंट लगने से ही मौत हुई है लेकिन वहां कोई बिजली की तार नहीं मिली है.

जानकारी के अनुसार जिले के बलिहार गांव के रहने वाला एक दबंग के द्वारा कई दिनों से खेत में नीचे नीचे बिजली का तार बिछाया गया था. लोगों को इस बात की सूचना थी लेकिन डर से कोई कुछ बोल नहीं रहा था. इसी बीच आज विद्यानंद पांडेय उसी रास्ते से अपने गांव जा रहे थे. इसी क्रम बिजली की तार की चपेट में आने झुलसकर उनकी मौत हो गई.