नशे की ओवरडोज ने छीन लिया दो मासूम बच्चों का पिता, अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज….

नशे की ओवरडोज ने छीन लिया दो मासूम बच्चों का पिता, अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज….

June 25, 2023 Off By NN Express

बीती 23 जून को मानसा रोड पर स्थित ग्रोथ सेंटर की झाड़ियों में एक युवक का शव मिला था। शव के मामले में थाना सदर बठिंडा पुलिस ने अज्ञात लोगों पर ज्यादा मात्रा में नशा देकर उसकी हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। हालांकि, मृतक युवक को नशा देने वाले लोगों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयानों पर कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

घर से काम पर गया और वापस नहीं लौटा युवक

थाना सदर बठिंडा पुलिस को शिकायत देकर गुरदास सिंह निवासी गांव तुंगवाली ने बताया कि उसका 23 वर्षीय पुत्र अर्शदीप सिंह उर्फ अर्शी मजदूरी करता था। मजदूरी के लिए और अपने परिवार का पेट पालने के लिए वह घर से काम पर गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। बीती 23 जून को उसका शव मानसा रोड पर स्थित ग्रोथ सेंटर की झाड़ियों में से मिला।

नशे का आदी था मृतक अर्शदीप

मृतक नशा छोड़ने की दवाई लेने आया था, लेकिन उसे यहां पर कुछ अज्ञात लोगों ने ज्यादा मात्रा में नशा करवा दिया, जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। मृतक के पिता ने बताया कि वह अपने पीछे 2 साल का लड़का और 4 साल की लड़की छोड़ गया है। पिता के मुताबिक, अर्शदीप सिंह काफी समय से नशे का आदी था। मामले की जांच कर रही थाना कोटशमीर की पुलिस ने पिता के बयानों पर अज्ञात नशा तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।