Big Breaking News : मालगाड़ी को पीछे से दूसरी ट्रेन ने मारी टक्कर, 12 डिब्बे उतरे…..देखे Video…..

Big Breaking News : मालगाड़ी को पीछे से दूसरी ट्रेन ने मारी टक्कर, 12 डिब्बे उतरे…..देखे Video…..

June 25, 2023 Off By NN Express

बांकुड़ा: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बांकुड़ा में ट्रेन हादसा हुआ है. यहां के ओंदा स्टेशन पर लूप लाइन पर एक मालगाड़ी खड़ी थी. इसी बीच, एक दूसरी मालगाड़ी उसी ट्रैक पर आ गई और ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दोनों मालगाड़ियों के कुल 12 डिब्बे पटरी से उतर गए. बताया जा रहा है कि हादसे में चलती मालगाड़ी का ड्राइवर जख्मी हो गया.

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी बांकुरा से बिष्णुपुर जा रही थी. बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयंकर था कि मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से अलग होकर एक-दूसरे पर चढ़ गए. वहीं, इस हादसे का असर ट्रेनों के परिचालन पर भी पड़ा है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन का इंजन ट्रैक से बाहर पलट गया है. वहीं, मालगाड़ी के कई बोगियां भी पटरी से उतरी हुई दिख रही हैं.

ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा असर

इस हादसे को लेकर पुरुलिया हावड़ा एक्सप्रेस रद्द कर दिया गया है. वहीं, कईं ट्रेनें जगह-जगह खड़ी रहीं. पोरबंदर संतरागाछी एक्सप्रेस को पुरुलिया स्टेशन से चांडिल टाटानगर के रास्ते भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि हादसे की वजह से कुछ और ट्रेनें रद्द की जा सकती हैं. हालांकि, इसको लेकर रेलवे के अधिकारियों की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

रेलवे के अफसर मौके पर मौजूद

बताया जा रहा है कि इस ट्रेन हादसे की रेलवे के अधिकारी जांच करेंगे. घटनास्थल पर अफसरों की एक टीम मौजूद है. जिन डिब्बों को ज्यादा क्षति पहुंची है, उन्हें ट्रैक से हटाकर दूसरी जगह रखा जाएगा. हादसे को लेकर कुछ लोग चर्चा करते दिखाई दिए कि अगर ये हादसा मालगाड़ी की जगह यात्री ट्रेनों के बीच होता है, तो जान-माल का ज्यादा नुकसान हो सकता था. हाल ही में ओडिशा के बालासोर में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ था. इस हादसे में 250 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 1000 से अधिक लोग जख्मी हो गए थे.