Danger love! ‘बेबी-सोना’ कह नाबालिग को मिलने बुलाया, जबरन किया रेप, फिर उतारा मौत के घाट

Danger love! ‘बेबी-सोना’ कह नाबालिग को मिलने बुलाया, जबरन किया रेप, फिर उतारा मौत के घाट

June 23, 2023 Off By NN Express

झारखंड: वो कहते हैं ना कि अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, पकड़ा ही जाता है, इस मामले में भी हुआ कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल 15 जून को झारखंड के चतरा जिला के लावालौंग थाना क्षेत्र अंतर्गत पोटम जंगल से एक 16 वर्षीय नाबालिक छात्रा का शव बरामद हुआ.

मृतक छात्रा कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में 11वीं कक्षा में पढ़ाई करते थी. नाबालिग छात्रा के ब्लाइंड मर्डर केस उद्भेदन को लेकर चतरा एसपी राकेश रंजन ने सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया.

गठित एसआईटी टीम ने हत्याकांड के लगभग 48 घंटों के भीतर ब्लाइंड मर्डर केस का उद्भेदन करते हुए, मृतक नाबालिक छात्रा के प्रेमी संतोष कुमार को लावालौंग थाना क्षेत्र के ही हेडुम गांव से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

नाबालिग छात्रा के हत्यारे कथित प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई पत्थर , छात्रा के कपड़े और मोबाइल फोन को भी बरामद किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी संतोष कुमार ने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है.

पहले रेप किया फिर पत्थर से कुचलकर कर दी हत्या

आरोपी संतोष कुमार यादव ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो लगातार अपनी नाबालिग प्रेमिका पर घर से भाग कर शादी करने का दबाव बना रहा था, प्रेमिका फिलहाल उससे शादी नहीं करना चाहती थी. प्रेमिका के बार बार इनकार करने से वह तनाव में रहता था.

इसी बीच उसने प्रेमिका को मिलने के लिए लावालौंग थाना क्षेत्र के पोटम जंगल में बुलाया. जहां पहले उसने नाबालिक के साथ जबरन दुष्कर्म किया. जिसके बाद घर से भागने और शादी करने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया.

जिसके बाद आवेश में आकर प्रेमी ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी नाबालिग प्रेमिका की पत्थर से कुचल कर हत्या कर डाली. साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से उसने प्रेमिका के अधनग्न शव को पोटम जंगल के ही एक गड्ढे में डालकर, पत्तों से ढक दिया और खुद फरार हो गया था. नाबालिग छात्रा के ब्लाइंड मर्डर केस मामले का आखिरकार चतरा पुलिस ने उद्भेदन करते हुए हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.