शादी समारोह से लौट रहे युवक को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत….चालक फरार

शादी समारोह से लौट रहे युवक को ट्रक ने कुचला, मौके पर हुई मौत….चालक फरार

June 23, 2023 Off By NN Express

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा हुआ। यहां शादी समारोह में शामिल होने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर वापस लौट रहे युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए गए था। सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही युवक की मृत्यु हो गई।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरा खास निवासी शिवम गुरुवार को शाम अपने घर से नगर के एक बारात घर में शादी समारोह में शामिल होने गया था। रात लगभग 1.30 बजे जब जयमाल की रस्म पूरी हो गई तो उसके पश्चात वह अपनी बाइक द्वारा बारात घर से अपने घर लौटने के लिए रवाना हुआ।

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक में टक्कर

घर लौटने के दौरान पीलीभीत-बीसलपुर मार्ग पर मुद्रिका पेट्रोल पंप तथा स्मार्ट सिटी के बीच ट्रक काफी तेज रफ्तार चला रहे ट्रक चालक ने उसकी बाइक में एकाएक टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार सड़क पर गिर गया। गिरते ही ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे शिवम की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे की सूचना पाते ही कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक गुरुदेव सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ट्रक को तत्काल जब्त कर लिया। 

पकड़ा गया ट्रक, चालक की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि जिस ट्रक से दुर्घटना हुई, उसे पकड़ लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के परिवार के लोगों को सूचना दी गई तो स्वजन में चीख पुकार मच गई। परिवार में बेटे की मौत से मातम छा गया है। किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि शादी में शामिल होने गया उनका बेटा अब कभी वापस नहीं लौटेगा।

सूचना पाते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया इसके पश्चात पुलिस ने कार्यवाही पूर्ण करने के बाद मृतक के शव को सील कर विच्छेदन हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया है।