फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टिकट के दाम घटे, ये है वजह…

फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टिकट के दाम घटे, ये है वजह…

June 23, 2023 Off By NN Express

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले तो डायलॉग्स को लेकर बवाल मचा। इसके बाद किरदारों के गैटअप और विभीषण की पत्नी के बोल्ड सीन को लेकर दर्शकों ने बैन की मांग की।

हालांकि, मेकर्स ने अब डायलॉग्स तो बदल दिए पर लिप्सिंग अभी भी फिल्म में खराब ही नजर आ रही है. अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है. मेकर्स ने ऑडियन्स को सरप्राइज देते हुए फिल्म की टिकट प्राइस कम कर दी है.

मेकर्स का बड़ा फैसला
‘आदिपुरुष’ अब मास ऑडियन्स बेहद ही कम दामों पर देख सकेगी। फिल्म की टिकट का रेट मेकर्स ने 150 रुपये कर दिया है, वह भी 3डी विजुअल्स का।

बता दें कि ‘आदिपुरुष’ ने केवल पांच दिनों में 395 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पैन इंडिया इस फिल्म का मास ऑडियन्स काफी एन्जॉय कर रही है। बच्चों के बीच फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है।

मेकर्स ने यह कदम परिवार को एक साथ थिएटर्स लेकर आने के लिए उठाया है। अब तो फिल्म में डायलॉग्स भी बदल दिए गए हैं। ऐसे में मेकर्स ने आने वाले दो दिन यानी 22 और 23 जून को फिल्म के टिकट प्राइस बेहद ही कम कर दिए हैं।

इस तरह मास ऑडियन्स कम दाम में सिनेमैटिक एक्स्पीरियंस ले पाएगी. पर इसमें एक लूपहोल है। अगर आप फिल्म को 3डी में देख रहे हैं तो 3डी ग्लासेस के लिए आपको थिएटर में एक्स्ट्रा चार्जेज देने होंगे।