प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा…..

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा…..

June 22, 2023 Off By NN Express

गोवर्धनपुर। प्रेमी से मिलने में रोड़ा बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर पहले कोल्ड ड्रिंक में जहर दिया फिर दुपट्टे से गला कसकर पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद समीपवर्ती जिला चंदौली के अलीनगर में लगाया लाश को ठिकाने।

जानकारी के अनुसार लंका थाना क्षेत्र के सीर गोवर्धनपुर के रहने वाले अनिल यादव 33 वर्ष की पत्नी अनीता ने अपने प्रेमी सुरेंद्र यादव उर्फ नंदू, निवासी-जय रामपुर, औराई, भदोही के रहने वाले के साथ मिलकर कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहर दे दिया ।

इसके बाद दुपट्टे से गला कसकर मौत के घाट उतार दिया। घटना का खुलासा होने के बाद लोगों ने दांतो तले उंगली दबा ली। पुलिस ने दोनों आरोपियों पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीर गोवर्धनपुर के रहने वाले अनिल यादव अपने गांव में स्थित एक निजी अस्पताल में केयरटेकर की नौकरी कर परिवार का पालन करता था। उसके दो बच्चे खुशी और प्रियांशु भी हैं। अनीता बीते 10 जून को अपने मायके बबुरी थाना क्षेत्र के गौरी गांव गई थी। विदाई कराने के लिए अनिल 16 जून को ससुराल गया।

पत्नी का विदाई करा कर ऑटो से घर पहुंचा, घर में सामान रखने के बाद पत्नी बच्चों के साथ ऑटो में बैठाकर अनिल वापस लौट गया। 8:30 बजे रात में पत्नी घर पहुंची और परिजनों को बताया की अनिल उसे छोड़कर कहीं चला गया।

काफी खोजबीन होने के बाद भी अनिल का कहीं पता नहीं चला। 19 जून को अनिल के भाई दीपक की तहरीर पर गुमशुदगी पुलिस ने दर्ज किया।मामले की जांच में क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई तो मामला खुलकर सामने आया है।

पुलिस की पूछताछ में अनीता ने बताया की घटना के दिन अनिल को लेकर ऑटो में बच्चों के साथ टेंगरा मोड़ पहुंची। जहां पहले से नंदू उर्फ सुरेंद्र अपनी वैगनआर गाड़ी लेकर मौजूद था।बातचीत के दौरान अनीता ने कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पति अनिल को दे दिया।

अनिल पर जहर का असर होते ही बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद कार के भीतर ही अनिल की गला कसकर प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया। बॉडी को हाईवे के किनारे अलीनगर थाना क्षेत्र में नाले में फेंक कर वापस लौट गए।

इसके बाद सुरेंद्र अनीता को अपनी गाड़ी से उसके घर छोड़कर चला गया। पति की हत्या करके बड़े आराम से घर के भीतर अनीता रही। जांच के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।