अधेड़ पर घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप, पीड़िता ने पुल‍िस से लगाई न्‍याय की गुहार

अधेड़ पर घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप, पीड़िता ने पुल‍िस से लगाई न्‍याय की गुहार

June 22, 2023 Off By NN Express

बरौंधा पुलिस चौकी इलाके के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी के साथ एक व्यक्ति द्वारा घर में घुसकर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के पांच दिन बीत जाने के बावजूद कोई कार्रवाई न होने से पीड़िता भयभीत है। बुधवार को किशोरी ने सीओ लालगंज मंजरी राव को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल होने से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

घर पर अकेले थी क‍िशोरी  

वारदात 17 जून की है। क‍िशोरी घर पर अकेले थी। उसकी मां किसी काम से घर के बाहर गई हुई थी, जबकि पिता रोजी-रोटी के चक्कर में बाहर रहते हैं। आरोप है कि गांव का एक व्यक्ति शराब के नशे में घर में घुस आया और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी दी क‍ि घटना के बारे में किसी को बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा।

सीओ ने द‍िए कार्रवाई के न‍िर्देश 

मां के घर वापस लौटने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई तो उनके होश उड़ गए। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मां पीड़िता को लेकर पांच दिन पहले बरौंधा चौकी पहुंची, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। बुधवार को लालगंज में सीओ मंजरी राव से मिलकर पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए तहरीर दी। सीओ ने थाना प्रभारी ज्ञानूप्रिया को आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया, लेकिन अभी तक कार्रवाई न होने से पीड़ित परिवार असुरक्षित महसूस कर रहा है।