खूनी वारदातों से दहला हैदराबाद, 15 घंटों में हुईं 5 हत्याएं, शहर में मची सनसनी

खूनी वारदातों से दहला हैदराबाद, 15 घंटों में हुईं 5 हत्याएं, शहर में मची सनसनी

June 22, 2023 Off By NN Express

हैदराबाद में 15 घंटों में 5 हत्याओं की घटनाओं ने शहर में सनसनी मचा दी है. इनमें एक हत्या की कोशिश और दो डबल मर्डर की घटनाएं शामिल हैं. हैदराबाद के पुराने शहर में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक, तप्पाचबुतरा पुलिस स्टेशन इलाके के दैबाग में दो किन्नरों की हत्या कर दी गई. कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियों और चाकू से हमला करके दोनों की हत्या कर दी.

पुलिस के उच्च अधिकारी, कलूज टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. इलाके के सीसीटीवी की जांच कर रही है. सुराग की तलाश की जा रही है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इनके किसी से कोई दुश्मनी तो नहीं थी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज की है और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. किन्नरों केस डबल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

कल रात डबल मर्डर का मामला

हैदराबाद के सीमावर्ती मैलारदेवपल्ली पुलिस स्टेशन इलाके में भी कल बीच रात एक डबल मर्डर का मामला सामने आया था. यह नृसंश हत्या बहुत ही चौंकाने वाला है. सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे चादर, कंबल बेच कर गुजारा कर रहे दो व्यक्तियों को बड़े-बड़े पत्थरों से कुचल कर हत्या कर दी गई. ये हत्या किसने की, इसकी अभी तक जानकारी नहीं मिली है, पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है.

इनके बारे में भी तहकीकात कर रही कि इनका किसी के साथ कोई दुश्मनी तो नहीं है. इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. शहर के गंडीपेट मंडल क्षेत्र के नारसिंगी पुलिस स्टेशन इलाके में एक तरफा प्रेम में एक युवक ने एक युवती पर जानलेवा हमला किया. गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की.

चाकू से गला रेत कर हत्या

बताया जा रहा है कि युवती ने उस युवक से प्रेम करने से इनकार कर दी, गुस्से में युवक ने युवती को चाकू से गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की, जो अभी जिंदगी और मौत से लड़ रही है. नारसिंगी पुलिस मामला दर्ज कर तहकीकात कर रही है. अचानक 15 घंटों के अंदर दो डबल मर्डर, 1 मर्डर, 1 एटेम्पट टू मर्डर, हैदाराबाद शहर में सनसनी मचा दी है, शहर के सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.