चलती ट्रेन में महिला से रेप! विरोध करने पर रिश्तेदार सहित नीचे फेंका; हालत गंभीर

चलती ट्रेन में महिला से रेप! विरोध करने पर रिश्तेदार सहित नीचे फेंका; हालत गंभीर

June 22, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के बिलौआ थाना क्षेत्र में मुजफ्फरपुर सूरत एक्सप्रेस ट्रेन से एक महिला और उसके रिश्तेदार को 5 बदमाशों ने नीचे फेंक दिया. जिस समय बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया उस वक्त ट्रेन चल रही थी. महिला और उसके रिश्तेदार का आरोप है कि बदमाश नशे में थे. उन्होंने जबरन उनके अश्लील वीडियो बना लिए, उसके बाद बदमाश महिला से दुष्कर्म का प्रयास करने लगे, लेकिन महिला के रिश्तेदार और महिला ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने महिला और उसके रिश्तेदार को मारपीट कर चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया.

इस घटना में महिला और एक अन्य बुरी तरह घायल हो गया. घटना मंगलवार रात की है, रात के वक्त तेज बारिश हो रही थी, महिला और उसका रिश्तेदार लहूलुहान हालत में नजदीकी गांव पहुंचे, वहां गांववालों को अपनी आपबीती सुनाई. उसके बाद ग्रामीणों ने डायल 100 की मदद से महिला और उसके रिश्तेदार को जयारोग्य अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है.

बदमाशों ने रेप और वीडियो बनाने की कोशिश

पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने रिश्तेदार के साथ गुजरात जा रही थी. उसके 5 बच्चे हैं, उसका पति भी नहीं है. वह अपने रिश्तेदार के साथ गुजरात में मजदूरी करने के लिए जा रही थी, जैसे ही ट्रेन ग्वालियर क्रॉस की रात के लगभग 11 बजे बदमाशों ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया.

बदमाशों ने अचानक महिला के वीडियो बनाना शुरू कर दिए. जब इस बात का महिला और उसके रिश्तेदार ने विरोध किया तो बदमाश गाली गलौज करने लगे बदमाशों से बचने के लिए महिला और उसका रिश्तेदार दूर जाकर बैठ गया, लेकिन बदमाशों ने यहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा.

महिला का आरोप है कि उसके बाद बदमाशों ने उसे और उसके रिश्तेदार को ट्रेन से नीचे फेंक दिया. बदमाश उसके कपड़े खींचकर उसका रेप करना चाहते थे, फिलहाल पुलिस ने महिला के बयानों के आधार पर अज्ञात 3 बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच भी कर रही है, क्योंकि जिस तरह के आरोप महिला और उसके रिश्तेदार ने लगाए हैं बेहद गंभीर हैं.