बंद कमरें में जीजा-साली कर रहे थे सेक्स, अचानक आया साढ़ू भाई, फिर….

बंद कमरें में जीजा-साली कर रहे थे सेक्स, अचानक आया साढ़ू भाई, फिर….

June 21, 2023 Off By NN Express

शाहजहांपुर। जीजा-साली का प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. एक युवक अपनी साली के साथ कमरे में रंगरेलियां मना रहा था. इसी दौरान उसका साढ़ू आ पहुंचा. दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद जमकर बवाल मचा. युवक की जमकर कुटाई भी हो गई. पूरा मामला शाहजहांपुर जिले के का है.

युवक की साली की ससुराल थाना पूरनपुर के एक गांव में है. वह साली से चोरी छिपे मिलता रहता था. एक सप्ताह पहले युवक अपनी कार से साली संग रंगरलियां मनाने साढ़ू और साली को पत्नी के साथ हरिद्वार ले गया था, जहां उसने दो कमरे लिए थे.

रात में साढ़ू के न होने पर युवक साली के साथ रंगरेलियां मनाने लगा. तब तक उसका साढ़ू वहां आ गया. साढ़ू यह देखकर दंग रह गया, लेकिन उसने कमरे पर किसी से कोई भी चर्चा नहीं की और गुस्से का घूंट पीकर रह गया, जिसके बाद युवक सबकों साथ लेकर मेहंदीपुर के बाला जी में दर्शन के लिए गया, लेकिन उसकी निगाहें साली पर टिकी रहीं.

रविवार को जब युवक वापस अपने घर आया तो साली और साढ़ू भी साथ में थे. साढ़ू ने गाड़ी से उतरते ही युवक व अपनी पत्नी पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया, जब युवक की पत्नी उसे बचाने आई तो युवक की पत्नी भी मारपीट का शिकार हो गई. लाठी-डंडे चलने के बाद मामला थाने पहुंच गया, लेकिन पुलिस ने मामले को रफादफा कर दिया.

ऐसा ही मामला कुछ महीने पहले सामने आया था एक अनजान पत्नी ने अपनी बहन को परीक्षा के लिए पति के साथ कॉलेज भेजने की गलती कर दी. जहां से पति उसकी बहन को ही भगा लेगा. बताया जाता है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. मगर पत्नी को इसकी भनक तक ना लगी.

यह चौंकाने वाला मामला जिले में बिसंडा थानाक्षेत्र का है. साली को भगा ले जाने से पहले जीजा ने पहले उसकी परीक्षा दिलवाई. इधर लड़की जैसे ही परीक्षा सेंटर से बाहर निकली दोनों फरार हो गए. लड़की के माता-पिता ने अपने दामाद के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई है.

पुलिस शिकायत में लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि दामाद उनकी छोटी बेटी को फुसलाकर भगा ले गया.लड़की के पिता ने कहा कि वह दामाद के साथ घर से परीक्षा देने के लिए निकली थी. उसने कॉलेज पहुंचकर परीक्षा भी दी, मगर एग्जाम होने के बाद वो घर ही नहीं लौटी.

पीड़ित पक्ष ने आगे बताया कि जब बेटी शाम तक घर नहीं लौटी तो पूरा परिवार परेशान हो गया. उसकी खोजबीन शुरू की गई. रिश्तेदारों और अन्य लोगों से पता करने के बाद मालूम हुआ कि बेटी को दामाद ही फुसलाकर भगा ले गया.