कंपनी में पार्टनर बनाने का लालच देकर ठगे 35 लाख, पैसे मांगने पर आरोपित ने दी धमकी

कंपनी में पार्टनर बनाने का लालच देकर ठगे 35 लाख, पैसे मांगने पर आरोपित ने दी धमकी

June 21, 2023 Off By NN Express

गाजियाबाद, 21 जून I भारतीय स्टेट बैंक से रिटायर्ड कर्मचारी को कंपनी में पार्टनर बनाने का लालच देकर 35 लाख रुपये हड़प लिए गए। इस संबंध में कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। कविनगर के पवन कुमार ने बताया कि बैंक से रिटायर होने पर उनकी मुलाकात बैंक कालोनी के अनुज कुमार त्यागी से हुई।

रिटायरमेंट के पैसा कंपनी में लगाया

उसने कहा कि रिटायरमेंट का जो पैसा मिला है, वह मेरी कंपनी कैनवस मीडिया ब्राडकास्ट प्राइवेट लिमिटेड में लगा दो तो पार्टनर बना दूंगा और एक लाख रुपये हर माह दूंगा। अनुज के कहने पर पवन ने कंपनी में 35 लाख रुपये का निवेश कर दिया, इसके बाद कंपनी बंद कर दी गई।

रुपये मांगने पर अनुज ने पवन और उनके बेटे उदित के नाम पर दो चेक कुल दस लाख रुपये के दिए। इसके बाद नकद रकम देने का वादा कर चेक को बैंक में जमा करने से मना कर दिया। चेक काे बैंक में जमा करने का समय बीत गया तो पवन ने दोबारा रुपये मांगे।

रुपये मांगने पर दी मारने की धमकी

आरोप है कि अनुज ने लाइसेंसी असलहा दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए रुपये देने से इनकार कर दिया। इस मामले में पवन की शिकायत पर अनुज त्यागी के साथ ही कैनवस मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के मालिक महेंद्र तनेजा, उनकी पत्नी प्राची तनेजा व दोनों बेटे स्पन्द तनेज, श्लोक तनेजा के खिलाफ कविनगर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।