नाबालिग गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड पर लगाया लव जिहाद करने का आरोप, शिकायत दर्ज….

नाबालिग गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड पर लगाया लव जिहाद करने का आरोप, शिकायत दर्ज….

June 20, 2023 Off By NN Express

भिलाई ,20 जून । अपनी नाबालिग प्रेमिका से प्रेम संबंध टूटने के बाद खुर्सीपार निवासी एक युवक ने उसे फोन पर धमकियां दी। आरोपित ने कहा कि यदि वो उसके अलावा किसी और से प्यार करेगी तो वो उसके आपत्तिजनक फोटो को प्रसारित कर देगा और उसे जान से भी मार देगा। किशोरी ने इसकी पुलिस से शिकायत की। शिकायत के बाद जब पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो कुछ संगठन के लोग वहां पहुंच गए।

लोगों ने इस मामले में लव जिहाद का आरोप लगाते हुए काफी देर तक हंगामा किया। हालांकि जांच में लव जिहाद जैसी कोई बात सामने नहीं आई। खुर्सीपार पुलिस ने आरोपित के खिलाफ फोन पर धमकाने और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात को खुर्सीपार थाना में काफी देर तक गहमा गहमी का माहौल रहा।

वहां उपस्थित लोगों का आरोप था कि इरफान नाम का आरोपित एक 17 वर्षीय किशोरी को लव जिहाद का शिकार बनाना चाह रहा है। आरोपित ने पीड़िता की आपत्तिजनक फोटो खींच ली है और उसके नाम पर वो पीड़िता को धमका रहा है। घटना की शिकायत के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपित और पीड़िता के बीच प्रेम संबंध था। पीड़िता ने आरोपित से बात करने बंद कर दिया था और किसी और युवक से बात करने लगी थी। इससे नाराज होकर आरोपित ने उसे वाट्सएप पर मैसेज भेजकर उसे धमकी दी थी।

जांच में पता चला कि आरोपित के पास पीड़िता की जितनी भी फोटो थी, सभी पीड़िता ने ही खुद खींचकर उसे भेजी थी। यह बात सामने आने के बाद पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को पूरी जानकारी दी। जिसके बाद लोग शांत हुए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित इरफान (20) के खिलाफ फोन पर धमकाने और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार किया है। खुर्सीपार टीआइ वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों के मोबाइल और चैट डाटा की जांच की जा रही है।