बाइक गिरवी रखने वाले की शिकायत कर थाने से लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या, मामले की जांच कर रही पुलिस….

बाइक गिरवी रखने वाले की शिकायत कर थाने से लौट रहे युवक की पीट-पीट कर हत्या, मामले की जांच कर रही पुलिस….

June 20, 2023 Off By NN Express

बोकारो के चास मुफस्सिल थाना इलाके के चमशोबाद निवासी 35 वर्षीय विश्चेवर बाउरी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक के स्वजनों ने गांव के ही सहदेव प्रमाणिक पर इस घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस तकनीकी रुप से इस बात की जांच कर रही है कि आरोपित इस घटना मेें शामिल था या नहीं।

इधर हत्यारे की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय बाउरी समाज कल्याण समिति के अध्यक्ष सुभाष बाउरी अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचकर दोषियों पर कार्रवाई के साथ – साथ मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की मांग की है।

मृतक के स्वजनों का कहना है कि विश्वेवर से बीते कुछ दिनों पहले उनकी बाइक सहदेव ने किसी काम का हवाला दे मांगा। सहदेव इस बाइक को लेकर जाकर मामरकुदर निवासी बजरंग झा के पास गिरवी रख दिया। बाइक गिरवी रखकर वह इसके बदले रुपये ले लिया।

इधर फाइनेंसर ने बाइक को किश्त बकाया रखने पर जब्त कर लिया है। इधर जब विश्वेवर ने अपनी बाइक मांगी तो सहदेव देने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि अगर वह पुलिस से शिकायत करेगा तो जान से मार देंगे। बाइक मालिक रविवार की शाम चास मुफस्सिल थाना इसकी शिकायत लेकर गया।

थाना से शिकायत करने गया विश्वेवर देर शाम तक अपने घर नहीं पहुंचा। स्वजन इसे काफी खोजे लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। सुबह यह जानकारी मिली कि उसे कोई सदर अस्पताल में इलाज के लिए छोड़ गया था। यहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा घायल को इलाज के लिए पहुंचाने वाला युवक

घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार यादव मौके पर पहुंचे। अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को उन्होंने खंगाला। देखा गया कि घायल विश्वेवर को एक युवक भर्ती कराने आया और तुरंत मौके से भाग गया। जब मोबाइल को खंगाला गया तो लास्ट काल हत्यारोपी को उसने की थी। पुलिस का कहना है कि रविवार की रात दस बजे एक मिनट बीस सेकेंड की दोनों के बीच बात हुई थी।