प्रभास ने एक बार फिर किया साबित कि वह देश के सबसे बड़े क्राउड पुलर

प्रभास ने एक बार फिर किया साबित कि वह देश के सबसे बड़े क्राउड पुलर

June 19, 2023 Off By NN Express

देश के सबसे बड़े सुपरस्टार, प्रभास आज बाकियों से बेहद अलग हैं।उनकी हालिया रिलीज फिल्म आदिपुरुष थियेटर में ऑडिएंस को खींचकर लाने वाले एक्टर के रूप में उनकी स्थिति को और भी मजबूत कर दिया है। फिल्म रिलीज़ के केवल दो दिनों के भीतर ही दुनिया भर में 240 करोड़ की चौंका देने वाली कमाई के साथ आदिपुरुष ने बॉक्स ऑफिस की सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।
प्रभास की लोकप्रियता ने न केवल घरेलू मैदान पर बल्कि दुनिया भर में बेमिसाल प्रशंसक प्राप्त किया है।

भारत के बेहतरीन सुपरस्टार बार-बार यह साबित किया है कि बॉक्स ऑफिस पर उनका मजबूत पकड़ है। इसके अलावा, वह एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं जिनकी तीन फिल्में रिलीज के दिन 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी हैं। इस तरह के बॉक्स ऑफिस नंबर प्रभास की स्टार पावर का सही प्रतिबिंब हैं।

आदिपुरुष की रिलीज़ से एक रात पहले, प्रशंसकों को उनके मूल निवास स्थान हैदराबाद में जमकर जश्न मनाया। जहां उन्होंने ढोल की थाप पर नाचते हुए, पटाखे फोड़ते हुए, और पैन-इंडिया स्टार के पोस्टरों पर फूल चढ़ाकर प्रभास के लिए अपने प्यार और आराधना को प्रदर्शित किया। माहौल बेहद शानदार था हवा में लहराते भगवा झंडों से भरा हुआ था। पैन-इंडिया सुपरस्टार की फैन फॉलोइंग भारत की सीमाओं से बहुत दूर तक फैली हुई है। जापान से लेकर संयुक्त राज्य अमेरिका तक, सुपरस्टार के लिए समर्पित फैन क्लब विभिन्न देशों में खुल गए हैं, विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं, और उनकी हर सफलता का जश्न मना रहे हैं।

प्रभास ने अपनी रिकॉर्ड तोड़ फ्रेंचाइजी बाहुबली के साथ पैन-इंडिया सिनेमा की अवधारणा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने न केवल भारत भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा किया बल्कि भारतीय सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा और लोकप्रियता दिलाई है। इसने अन्य फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के लिए भारतीय सिनेमा के परिदृश्य को प्रभावी ढंग से बदलते हुए पैन-इंडिया मार्केट का पता लगाने का मार्ग प्रशस्त किया।