Smart TV के लिए जल्द आ सकता है Twitter का नया वीडियो ऐप, Elon Musk ने दी ये जानकारी

Smart TV के लिए जल्द आ सकता है Twitter का नया वीडियो ऐप, Elon Musk ने दी ये जानकारी

June 18, 2023 Off By NN Express

एलन मस्क के टेकओवर के बाद तेज रफ्तार से नए फीचर जोड़ने को लेकर ट्विटर चर्चा में रहा है। नए अपडेट में, मस्क ने पुष्टि की है कि स्मार्ट टीवी के लिए एक Twitter वीडियो ऐप आ रहा है। टेस्ला के सीईओ (Elon Musk) ने ट्विटर पर एक यूजर के सवाल का जवाब दिया। यूजर का कहना था कि माइक्रो-ब्लॉगिंग ऐप पर घंटे भर के वीडियो देखना कठिन है। आइए आपको पूरी खबर के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Elon Musk ने की ट्विटर वीडियो ऐप की घोषणा

मस्क ने प्लेटफॉर्म पर एक यूजर के साथ बातचीत करते हुए एक ट्विटर वीडियो ऐप की घोषणा की। जब एक ट्विटर यूजर ने उल्लेख किया कि स्मार्ट टीवी के लिए ट्विटर वीडियो ऐप की आवश्यकता कैसे है क्योंकि फोन पर लंबे वीडियो देखना वास्तव में संभव नहीं है, तो मस्क ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और कहा, ‘यह आ रहा है’।

ट्विटर पर दिया जवाब

यूजर ने लिखा, “स्मार्ट टीवी के लिए हमें वास्तव में एक ट्विटर वीडियो ऐप की जरूरत है। मैं ट्विटर पर एक घंटे का वीडियो नहीं देख रहा हूं।” मस्क द्वारा कमेंट में ‘It’s coming’ लिखे जाने के बाद, यूजर्स ने कहा कि वह इस कदम की सराहना कर रहा है और एक दिन वह YouTube की अपनी सब्सक्रिप्शन कैंसिल कर देगा। बता दें, कंपनी ने हाल ही में वेब पर ब्लू सब्सक्राइबर्स और 8GB तक के फाइल साइज वाले iOS के लिए ट्विटर पर वीडियो अपलोड लिमिट को 2 घंटे तक बढ़ा दिया है।

Tucker on Twitter प्लेटफॉर्म हुआ पेश

नए सीईओ लिंडा याकारिनो और मस्क ने गुरुवार को एक निवेशक प्रस्तुति में डिजिटल विज्ञापन से परे सोशल मीडिया कंपनी के कारोबार को पुनर्जीवित करने के लिए वीडियो, निर्माता और बिजनेस साझेदारी पर ध्यान केंद्रित करने की ट्विटर की योजना बनाई थी।

प्रेजेंटेशन की एक स्लाइड में कहा गया है कि वर्टिकल वीडियो ट्विटर पर बिताए गए 10 प्रतिशत से अधिक समय के लिए जिम्मेदार है। बता दें, फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने इस महीने की शुरुआत में “Tucker on Twitter” नामक मंच पर एक नया शो लॉन्च किया है।