गांजा के लिए पैसे नहीं दिए तो मारा चाक़ू, आरोपी विक्रम गिरफ्तार

गांजा के लिए पैसे नहीं दिए तो मारा चाक़ू, आरोपी विक्रम गिरफ्तार

June 18, 2023 Off By NN Express

रायपुर, 18 जून  गांजा के लिए पैसे नहीं देने पर ऑटो चालक को चाक़ू मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम विक्रम सिंह है और पीड़ित के मोहल्ले में ही रहता है। मामला कबीर नगर थाने का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश साहू ई-रिक्शा चलाता है और 17 जून की सुबह 7 बजे वह गणपत चौक कबीर नगर स्टैण्ड में सवारी का इन्तजार कर रहा था।

इसी दौरान उसके मोहल्ले में रहने वाला विक्रम सिंह आया और ई-रिक्शा में गांजा लेने जाने कहते हुए पैसे मांगे। महेश ने पैसे देने से इंकार किया था विक्रम ने गाली गलौच करते हुए अपने पास रखें चाकू से उस पर वार कर फरार हो गया। महेश की शिकायत पर आरोपी विक्रम सिंह के विरूद्ध थाना कबीर नगर में अपराध क्रमांक 126/23 धारा 294, 506, 327 भादवि. एवं 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी कबीर नगर आकाश कुमार शुक्ला (परि. भा.पु.से.) के नेतृत्व में थाना कबीर नगर पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए आरोपी विक्रम सिंह की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी विक्रम सिंह के छिपने के हर संभावित ठिकानों में लगातार रेड कार्यवाही करते हुए प्रकरण में संलिप्त आरोपी विक्रम सिंह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

आरोपी विक्रम सिंह पूर्व में भी थाना आमानाका से आर्म्स एक्ट के प्रकरण में जेल निरूद्ध रह चुका है।

गिरफ्तार आरोपी
विक्रम सिंह पिता रविन्द्र सिंह उम्र 25 साल निवासी रोटरी नगर अमानाका थाना आमानाका रायपुर।