Heart Of Stone Trailer: विलेन के रोल में दिखीं आलिया भट्ट, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Heart Of Stone Trailer: विलेन के रोल में दिखीं आलिया भट्ट, ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

June 18, 2023 Off By NN Express

Heart Of Stone Trailer: हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. साथ ही ये आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म का टीजर होने के चलते भी काफी चर्चा में है. फिल्म में गैल गैडोट और जेनी डॉर्नन भी लीड रोल में हैं. पूरे ट्रेलर में गैल गैडोट छाई रही हैं. गैल गैडोट को एक्शन से लेकर खतरनाक स्टंट तक करते हुए देखा जा रहा है.

वहीं ट्रेलर देखने के बाद एक बात साफ है कि अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट ने एक विलेन का किरदार निभाया है. जिसे निभाते हुए वह काफी दमदार भी लग रही हैं. वहीं हॉलीवुड स्टार गैल गैडोट एक सीक्रेट एजेंट हैं. जो अपने मिशन को अंजाम तक पहुंचाने के लिए कई चीज़ों से गुजरती हुई नजर आने वाली हैं. ट्रेलर की शुरुआत में बोले गए डायलॉग काफी दमदार हैं.

हार्ट ऑफ स्टोन के ट्रेलर के शुरु में कहा गया है कि “आप जानते हैं कि आपको किस चीज के लिए साइन अप किया है. कोई दोस्त नहीं, कोई रिश्ता नहीं… हम क्या करते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है. जब सरकारें विफल होती हैं, तो केवल चार्टर ही बचता है. ट्रेलर को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, “हार्ट ऑफ स्टोन, 11 अगस्त @netflix @netflixindia. ट्रेलर देखने के बाद लोग आलिया की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें, फिल्मफेयर के एक इंटरव्यू के दौरान भी आलिया भट्ट ने हार्ट ऑफ़ स्टोन टीम की टीम की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था उनकी काफी मिलनसार है और वह काफी आभारी महसूस करती हैं. हॉलीवुड में काम करना उनका लिए बेहद खास रहा. वहां की टीम ने एक्शन फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी कंफर्मट फील करवाया. बता दें, इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी आने को तैयार है.