सुहागरात में सेक्स से पहले दूल्हा परेशान, दूध पीना छोड़कर भागा अदालत….

सुहागरात में सेक्स से पहले दूल्हा परेशान, दूध पीना छोड़कर भागा अदालत….

June 18, 2023 Off By NN Express

एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. सुहागरात में दूल्हे ने जब संबंध बनाने के लिए जैसे ही दुल्हन को देखा तो वह दंग रह गया. वह पत्नी बनने लायक नहीं थी. पत्नी के साथ संबंध बनाना संभव नहीं था. युवक की पत्नी के प्राइवेट पार्ट भी विकसित नहीं हुए थे. इससे वह टूट गया और उससे दूरी बना ली. अब ये मामला कोर्ट पहुंच गया. अतिरिक्त मुख्य पारिवारिक न्यायाधीश प्रथम प्रतिभा सक्सेना ने वादी के पक्ष में निर्णय सुनाते हुए तलाक के आदेश किए.

पूरा मामला आगरा जिले के थाना एत्माद्द्वौला क्षेत्र का है. टेढ़ी बगिया के प्रकाश पुरम के रहने वाले एक युवक ने कोर्ट में वाद प्रस्तुत किया था. उसने बताया कि 27 जनवरी 2016 को उसका विवाह फिरोजाबाद की लड़की से हुआ था. शादी उनके परिवारवालों ने तय की थी. शादी के अगले दिन जब उसकी सुहागरात थी तो उसने अपनी पत्नी के साथ वैवाहिक संबंध बनाने चाहे, लेकिन जैसे ही उसने पत्नी के शरीर को देखा तो वह दंग रह गया. देखा कि पत्नी के गुप्तांग विकसित ही नहीं थे. शादी के कुछ दिनों तक उसकी पत्नी घर पर ही रही.

इसके बाद विदा होकर वह अपने मायके चली गई। लौटकर जब उसके घर आई तो युवक ने उसका इलाज करवाने के लिए कई डॉक्टरों से सलाह ली. युवक ने कमला नगर मेडिकेयर सेंटर और डॉ. नवल किशोर मेमोरियल हॉस्पिटल इलाज कराया. युवक के अनुसार, उसने अपनी पत्नी के गुप्तांगों को विकसित कराने के लिए खूब इलाज कराया, मगर कोई फायदा नहीं हो सका. चिकित्सकों ने भी स्पष्ट रुप से कोई सुधार हो पाने के लिए मना कर दिया. अंत में उसने भी हार मान ली और तलाक लेने का निर्णय ले लिया. वादी की तलाक अर्जी पर कोर्ट ने उनके फेवर में निर्णय सुनाया है.