देवर के प्यार में महिला ने की पति की हत्या….

देवर के प्यार में महिला ने की पति की हत्या….

June 16, 2023 Off By NN Express

मुजफ्फरनग 16 जून । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक महिला ने अपने देवर के प्यार में पति की हत्या कर दी. इसके साथ ही निर्माणाधीन मकान में शव को दफन किया. इस दौरान पुलिस मामले की जांच में जुट गई. शक के आधार पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की. जहां दोनों ने एक बड़ा खुलासा किया.

दरअसल पूरा मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र के मांडला गांव का है. जहां सागर नाम का युवक 6 जून को लापता हो गया था. जिसके बारे में परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने जांच शुरू कर दी. लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला. फिर पुलिस ने युवक की पत्नी और भाई को हिरासत में लिया और पूछताछ की.

जहां दोनों ने अपना गुनाह कबूल किया. पुलिस युवक की पत्नी आशिया और सौतेले भाई सुहैल से पूछताछ की. शुरू में दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन जब पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो फिर क्या था दोनों ने अपना-अपना गुनाह कबूल किया. इस दौरान पता चला देवर और भाभी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसमें पति सागर रोड़ा बन रहा था.

इसलिए 6-7 जून की दरम्यानी रात उसकी हत्या कर दी गई. इसके बाद घर में ही बने सेप्टिक टैंक में शव को दफन कर दिया.एसपी सिटी सत्यनारायण ने मीडिया से बताया कि शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जबकि दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.