नव विवाहिता ने अपने पति पर कोल्ड्रींग में नशे की दवा पीला कर अश्लील वीडियो बनाया….

नव विवाहिता ने अपने पति पर कोल्ड्रींग में नशे की दवा पीला कर अश्लील वीडियो बनाया….

June 16, 2023 Off By NN Express

रांची : प्यार जब होता है तो प्रेमी जोड़े किसी भी हद को पार करने की बात करते हैं. उन्हें अपने प्रेम के आगे हर किसी की बात गलत लगने लगती है. उन्हें लगता है कि पूरी दुनिया झूठ बोल रही है और जो प्रेमी जोड़े कर रहे हैं वह सही है. प्यार के चक्कर में प्रेमी जोड़े को अपने माँ बाप की बात भी गलत लगने लगती है.

लेकिन बाद में शायद जरूर उन्हे पचतावा होता है. ऐसा ही एक मामला रांची के पंडारा थाना क्षेत्र से सामने आया है. एक नव विवाहिता ने अपने पति पर कोल्ड्रींग में नशे की दवा पीला कर अश्लील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डालने का आरोप लगाया है. दोनों की शादी एक वर्ष पूर्व मंदिर में हुई थी.

आरोपी पति सौरभ सिंह गिरफ्तार

बता दे कि गुमला की रहने वाली एक विवाहिता को उसके पति ने कोल्ड्रींग में नशे की दवा डालकर पिला दिया. इसके बाद विवाहिता की न्यूड वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में डाल दिया. थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पति सौरभ सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार सौरभ पिस्का मोड़ लक्ष्मी नगर का रहने वाला है. इस मामले में विवाहिता ने पति सौरभ सिंह, सास पुष्पा सिंह, ससुर राम स्वरूप सिंह और ननंद मोनी कुमारी के खिलाफ पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

कोल्ड्रींग में नशे की दवा मिलायी

विवाहिता की ओर से थाने में दिए गए आवेदन में कहा गया है कि बीते 15 मई 2023 को रात करीब आठ बजे उनके पति आरोपी सौरभ ने उन्हें जबरन कोल्ड्रींग पिला दिया. कोल्ड्रींग में नशे की दवा मिलायी गई थी. जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई.

इसके बाद आरोपी पति ने बेहोशी की हालत में उसकी पत्नी की न्यूड वीडियो बनाया. फिर उसे सोशल मीडिया में डाल दिया. इसकी जानकारी उन्हें दस जून को हुई. इसके बाद विवाहिता ने अपने माता-पिता को मामले की जानकारी दी.

दो लाख रुपये की मांग

विवाहिता का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वाले उससे लगातार दो लाख रुपए दहेज के रूप में मांग रहे थे. इंकार करने पर बीते नौ जून को आरोपी सौरभ ने उन्हें गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. किसी भारी चीज से उनके सिर में मार दिया. जिससे वह बेहोश हो गई. उन्होंने सभी पर कार्रवाई का आग्रह किया है.

बताया जा रहा है कि दोनों पहले की प्रेम कहानी कई वर्षों से चल रही थी. लेकिन पिछले वर्ष दोनों ने मंदिर में शादी कर ली थी. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद से ही लड़का उसे घर से दहेज लाने का दबाव बनाने लगा.हर दिन मार पीट शुरू हो गई हद तो तब हुई जब उसने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बना कर डाल दिया.