पेड़ से लटका मिला युवक का शव… फैली सनसनी….

पेड़ से लटका मिला युवक का शव… फैली सनसनी….

June 13, 2023 Off By NN Express

जयपुर, 13 जून । जयपुर में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिलने पर सनसनी फैल गई। दौलतपुरा स्थित जंगल में अंदर जाकर उसने फंदा लगाया था। घर से निकलते समय वह अपने साथ रस्सी भी लेकर गया था। दौलतपुरा थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है।

पुलिस ने मृतक के पास सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है। SHO (दौलतपुरा) नरेन्द्र खींचड़ ने बताया कि सफेदा फार्म हाउस के पास जंगल में पेड़ से लटकी लाश मिली है। शाम करीब 5 बजे बकरियां चराने वालों ने सूचना दी थी। रोड से करीब आधा किलोमीटर अंदर एक पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ है। पुलिस टीम सूचना मिलने पर जंगल में पहुंची।

पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। मृतक की पहचान समीर मीणा (22) पुत्र हरिनारायण निवासी नाड़ी का फाटक करधनी के रूप में हुई। पुलिस ने फंदे से शव को नीचे उतारा। पोस्टमार्टम के लिए शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया गया।

SHO (दौलतपुरा) नरेन्द्र खींचड़ ने बताया कि मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। वह मानसिक बीमार चल रहा था। उसके दोस्त भी नहीं थे, वह कमरे में बैठकर पढ़ता रहता था। 9 जून को शाम करीब 4 बजे घर पर बाल कटिंग कराने की कहकर निकला था।

जंगल में जाकर सुसाइड करने के लिए वह साथ ही रस्सी लेकर पहुंचा था। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि शव करीब 12 घंटे पुराना है। जिससे माना जा रहा है कि घर से निकलने के बाद देर शाम उसने जंगल में फंदा लगाया है।