मां की हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर थाने पहुंची बेटी, जानें क्या है पूरा मामला….

मां की हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर थाने पहुंची बेटी, जानें क्या है पूरा मामला….

June 13, 2023 Off By NN Express

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां मां की हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में भरकर बेटी थाने पहुंच गयी. मामले को लेकर मायको लेआउट पुलिस ने बताया कि 39 वर्षीय सेनाली सेन के खिलाफ कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर शव को ट्रॉली बैग में भरने के आरोप में मामला दर्ज़ किया गया है. यह घटना बेंगलुरु के एक आवासीय अपार्टमेंट में हुई.

उन्होंने कहा कि शव को कल थाने लाया गया और बेटी सेनाली सेन (39) के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया गया है.

हत्या की क्या है वजह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के समक्ष युवती ने कबूल किया कि उसी ने अपनी मां की हत्या की है. हत्या का कारण बताते हुए उसने कहा कि हमेशा लड़ाई होती रहती थी. इस कबूलनामे के बाद पुलिस ने तुरंत युवती को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि इससे पहले कि पुलिस वाले मामले को लेकर कुछ पूछते, युवती ने ही खुद बोलना शुरू कर दिया. उसने बताया कि वह एक फिजियोथेरेपिस्ट है. उसके और मां के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते थे.

तंग आकर कर दी मां की हत्या

युवती ने पुलिस को बताया कि उसने तंग आकर अपनी मां की हत्या कर दी. वह भागना नहीं चाहती थी. इसलिए उसने मां के शव को सूटकेस में डाला और थाने पहुंच गयी. युवती की मानें तो वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. यहां वह अपने पति, सास और मां के साथ रहती है.

पति घर पर नहीं था

खबरों की मानें तो जब युवती ने इस खूनी वारदात को अंजाम दिया तब पति घर पर नहीं था. ना ही सास को इसकी भनक उसने लगने दी. सास दूसरे कमरे में थीं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ जारी है. पुलिस के पूछताछ के बाद और भी जानकारी सामने आ सकती है.