Nick Jonas With Malti: मालती संग निक जोनस ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस बोले- ‘जैसे पिता वैसी बेटी’

Nick Jonas With Malti: मालती संग निक जोनस ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस बोले- ‘जैसे पिता वैसी बेटी’

June 13, 2023 Off By NN Express

Nick Jonas With Malti: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के पावर कपल निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं. दोनों कई मौकों पर एकसाथ नजर आते हैं और फैंस दोनों को साथ में देख अपनी खुशी नहीं रोक पाते. अब इस कपल के साथ एक नन्हीं परी भी हमेशा रहती है. और वो है क्यूट लिटिल गर्ल मालती जोनस चोपड़ा. प्रियंका और निक अक्सर अपनी बेटी संग फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में निक जोनस ने मालती संग एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है.

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे मालती को गोद में लिए नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ निक प्यार भरी नजरों से अपनी बेटी की ओर देख रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मालती कैमरे की ओर एकटक निहार रही हैं. वे शांत हैं और बेहद क्यूट लग रही हैं. फोटो के साथ निक जोनस ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फैंस भी इस फोटो पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- मुझे तो अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि निक अब पिता बन गए हैं. एक दूसरे शख्स ने कहा- ये तो पूरा अपने पिता पर गई है. एक और शख्स बोला- ये बिल्कुल आपकी तरह लग रही है. दोनों काफी क्यूट हैं. एक शख्स बोला- जैसे पिता वैसी बेटी, बहुत खूबसूरत. इस तस्वीर को कुछ घंटों में ही 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

अब छोटी बहन भी करेंगी शादी

निक के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बेटी को बहुत पसंद करती हैं और उनके साथ समय बिताती नजर आती हैं. इस दौरान की फोटोज भी वे शेयर करती हैं जिसे देख फैंस फूले नहीं समाते हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर, 2018 को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी. प्रियंका के बाद अब उनकी छोटी बहन परिणीति चोपड़ा भी जल्द ही शादी करने जा रही हैं.