BIG BREAKING : नग्न अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर को पत्थर से कुचलकर की गई निर्मम हत्या

BIG BREAKING : नग्न अवस्था में मिली युवक की लाश, सिर को पत्थर से कुचलकर की गई निर्मम हत्या

June 11, 2023 Off By NN Express

मध्य प्रदेश के रतलाम से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां रावटी थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक युवक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। घटनास्थल पर मिली बीयर की बोतलों से आशंका जताई जा रही है कि मृतक और उसके साथियों ने वहां पहले पार्टी की और इस दौरान हुए विवाद में उसकी हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त सोनू गहलोत निवासी भग्गा सहलोत के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में एएसपी राकेश खाका ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रावटी में कब्रिस्तान के पीछे कुएं के पास एक युवक का शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की। मृतक के आसपास शराब और बीयर की बोतलें पड़ी होने से यह आशंका है कि रात में शराब पार्टी के बाद युवक की हत्या की गई। युवक की हत्या की सूचना गांव में पहुंचने पर लोगों में हडक़ंप मच गया। मौके पर कई ग्रामीण एकत्रित हो गए।

एएसपी राकेश खाका ने बताया रावटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव के बाहर ही जंगल में युवक की यह लाश मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। इन साक्ष्यों के आधार पर पुलिस पूरे मामले का पता लगाने में जुटी है। एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक व्यक्ति के बारे में पुलिस को मिली जानकारी में मृतक सोनू गहलोत निवासी भग्गा सहलोद -देथला का रहने वाला बताया जा रहा है। फ़िलहाल जांच जारी है।