Anupamaa: एक तरफ पति का प्यार और दूसरी तरफ गुरु मां का बुलावा, किसे चुनेगी अनुपमा?

Anupamaa: एक तरफ पति का प्यार और दूसरी तरफ गुरु मां का बुलावा, किसे चुनेगी अनुपमा?

June 11, 2023 Off By NN Express

Anupamaa Spoiler: सीरियल अनुपमा में एक बार फिर से शाह हाऊस में एक नई दुल्हन का स्वागत हुआ है. डिंपी बहू बनकर शाह परिवार में आ गई है. हालांकि उसके अंदर बदला लेने की भावना साफ-साफ देखी जा सकती है. वहीं काव्या के मां बनने की खबर से पूरा परिवार खुश है. किसी को भी इस बात से परेशानी नहीं है कि वनराज और काव्या माता-पिता बनने जा रहे हैं.

काव्या के मां बनने की खबर डिंपी को खटकती है. वहीं अनुज आधी रात में अनुपमा को याद उसकी वीडियो देख रहा होता है. फिर वह अचानक से अनुपमा को आधी रात में फोन मिला देता है और उसे अगले दिन मिलने के लिए कहता है. अनुपमा भी अनुज की बात सुनकर खुश हो जाती है और हामी भर देती है. लेकिन तभी दूसरी तरफ अनुपमा को गुरु मां का फोन आता है. गुरु मां फोन पर अनुपमा को अगले दिन सुबह 10 बजे आने को कहती हैं.

गुरु मां ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है जिसमें वह अनुपमा की प्रेजेंस चाहती हैं. ताकि वह अनुपमा के साथ अपने अमेरिका वाले प्रोजेकस्ट के बारे में सबसे बात कर सकें. इतना ही नहीं तभी बा भी फोन करके अनुपमा को अगले दिन 9 बजकर 30 मिनट पर घर आने को कहती है. बा बताती हैं कि कल तेरे बेटे और बहु का शादी के बाद पहला दिन है. जिसके लिए घर में पूजा रखी गई है. ये सारी बातें एक साथ सुनकर अनुपमा धर्मसंकट में फंस जाती हैं.

अब देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा इन तीन रास्तों में से कौन एक रास्ता चुनती है. वहीं जैसा कि अनुपना का किरदार है वह सभी परेशानियों को किसी भी तरह हल कर ही देती है. ऐसे में अंदाजा ये भी लगाया जा रहा है कि अनुपमा तीनों कामों को एक साथ मैनेज कर लेगी. लेकिन कैसे ये तो अगले एपिसोड में ही पता चलेगा. लेकिन एक बात है कि ये अनुपमा के लिए बेहद मुश्किल का वक्त हैं.