‘मार्केट में नई लड़की आई है’, मैसेज देख अपार्टमेंट पहुंचा बिजनेसमैन, फिर जो हुआ कभी भूल नहीं पाएगा वो….

‘मार्केट में नई लड़की आई है’, मैसेज देख अपार्टमेंट पहुंचा बिजनेसमैन, फिर जो हुआ कभी भूल नहीं पाएगा वो….

June 5, 2023 Off By NN Express

गुजरात के सूरत में एक कपड़ा व्यापारी हनीट्रैप में ऐसा फंसा कि 50 लाख रुपए गंवा बैठा. मामला जिले के वेसू का है. पीड़ित की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं 1 महिला समेत गैंग के अन्य आरोपी अभी फरार है पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक ये मामला 2022 नवंबर का है. पुणागाम गंगानगर के रहने वाले पुरुषोत्तम सोलंकी और उत्राण अभिनंदन सोसायटी में रहने वाले पीयूष वोरा ने एक महिला समेत अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर कपड़ा कारोबारी को हनीट्रैप के इस जाल में फंसाकर 50 लाख रुपए ऐंठ लिए.

दरअसल कपड़ा कारोबारी के फोन पर नवंबर के महीने में एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था, ‘बाजार में एक नई लड़की आई है’. इसी के ही साथ मैसेज में लड़की का फोटो और नानपुरा के अपार्टमेंट का एड्रेस भी भेजा गया था. जिसके बाद व्यापारी जैसे ही बताए पते पर पहुंचा तो पहले से ही घात लगाए आरोपियों के जाल में फंस गया.

पुलिस के रूप धारण कर आए और ऐंठ लिए 50 लाख

कारोबारी जैसे फ्लैट पर पहुंचा तब तक सब सही था, लेकिन 5 मिनट बाद ही तीन लोग फ्लैट में घुस आए और खुद को पुलिस वाला बताया. पुलिस का नाम सुनते ही कारोबारी डर गया. आरोपियों ने कारोबारी को केस करने और अरेस्ट करने की धमकी दी. जिस कारण वो डर गया. पुलिस का रूप धारण किए आरोपियों ने व्यापारी से कहा कि अगर मामले को रफा-दफा करना चाहते हो तो 10 लाख रुपए देने होंगे. समाज और परिवार में बेइज्जती के डर से व्यापारी ने तत्काल दस लाख रुपए दे दिए.

जिसके बाद मामला रफादफा हो गया, लेकिन एक महीने बाद गैंग के लोगों ने फिर से पीडित को डराना और धमकाना शुरू कर दिया. आरोपियों ने व्यवसायी को डराकर एक बार फिर उससे 40 लाख रुपए वसूल लिए.

50 लाख लेकर फिर की 20 लाख की डिमांड

कपड़ा व्यवसायी से 50 लाख रुपए ऐंठने के कुछ ही दिन बाद आरोपियों ने उससे 20 लाख रुपये की और मांग कर दी. फर्जी पुलिसवाला बन व्यवसायी को फोन कर धमकी दी कि दुष्कर्म के मामले में फंसा दूंगा वरना 20 लाख रुपए दे और फोन काट दिया. इस बार कपड़ा व्यापारी को शक हुआ और उसने वेसू थाने में केस दर्ज करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाकियों की तलाश की जा रही है.