CG Breaking : बच्चों पर उतारती है Boyfriend का गुस्सा, दत्तक ग्रहण केंद्र बना यातना गृह, बच्ची चीखती रही और प्रोग्राम मैनेजर उसे मारती रही

CG Breaking : बच्चों पर उतारती है Boyfriend का गुस्सा, दत्तक ग्रहण केंद्र बना यातना गृह, बच्ची चीखती रही और प्रोग्राम मैनेजर उसे मारती रही

June 5, 2023 Off By NN Express

कांकेर , 05 जून । कांकेर जिले के दत्तक ग्रहण केंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में केंद्र की महिला मैनेजर मासूम बच्ची को जमकर मारती पीटती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि महिला मैनेजर के खिलाफ महिला एवं बाल विकास विभाग में भी शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिससे महिला मैनेजर के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. दत्तक ग्रहण केंद्र के वायरल वीडियो में एक महिला बच्ची की बेदर्दी से पिटाई करती नजर आ रही है.

अत्याचार सहने वाली बच्ची अनाथ है. जिसे मां बाप ने बोझ समझकर छोड़ दिया. बच्ची को पीटने वाली महिला दत्तक केंद्र की प्रोग्राम मैनेजर सीमा द्विवेदी है. जिनका काम यहां लाने वाली बच्चियों की देखभाल और उन्हें उचित सुविधा देना है. लेकिन मैनेजर ये सब छोड़कर बच्चों को पीटने और पटकने में व्यस्त है.

कांकेर के इस दत्तक ग्रहण केंद्र में 0 से 6 वर्ष तक के अनाथ बच्चों को रखा जाता है. यहां बाहरी लोगों का आना जाना नहीं है. बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यहां सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए है. बच्चों की सुरक्षा के लिए बरामदे, गेट समेत अन्य जगह 8 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. जिसे प्रोग्राम मैनेजर रोज रात को बंद कर देती है. मैनेजर के इस हरकत से बच्चियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं.