Janjgir Breaking : खेत में मूंगफली तोड़ रहे जीजा और साला आ गए करंट की चपेट में, दोनों की जान गई

Janjgir Breaking : खेत में मूंगफली तोड़ रहे जीजा और साला आ गए करंट की चपेट में, दोनों की जान गई

June 2, 2023 Off By NN Express

जांजगीर-चांपा, 02 जून I जिले में बेटी की शादी के पहले एक पिता की मौत हो गई। वो अपने बहनोई के साथ खेत में मूंगफली तोड़ रहा था। इसी दौरान जीजा और साला करंट की चपेट में आ गए और दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद से शादी वाले घर में मातम पसरा हुआ है। मामला बम्हनीडीह थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कपिस्दा निवासी भरत धीवर(52) और जैजेपुर निवासी उसका जीजा पीतांबर धीवर (45) गुरुवार दोपहर को खेत में मूंगफली तोड़ने गए थे। बताया गया है कि पास में ही एक नदी है, जिससे भरत इन दिनों पंप के जरिए फसलों की सिंचाई करता था।

गुरुवार को भी उसने देखा कि खेत सूखा हुआ है। इस वजह उसने खेत को गीला करने ले लिए पंप को चालू कर दिया। इसके बाद भरत अपने जीजा के साथ मिलकर मूंगफली तोड़ने लग गया। उसी दौरान दोनों बगल से गए बिजली तार की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। माना जा रहा है कि जब दोनों को करंट लगा, तब जमीनी गीली हो चुकी थी। इस वजह से दोनों की मौके पर ही जान चली गई।

उधर, इस हादसे के बाद दोनों के शव खेत पर ही पड़े थे। दोनों जब शाम तक नहीं लौटे, तब परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए और पीएम के लिए भेज दिया था। अब शुक्रवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया है।

बताया गया है कि भरत धीवर की बेटी की शादी 5 जून को होने वाली थी। इसकी सारी तैयारियां परी कर ली गई थीं। घर पर मेहमान भी आने लगे थे। इसी वजह से भरत का जीजा भी उसके यहां आया हुआ था। मगर मूंगफली तोड़ने के दौरान यह हादसा हो गया है।